ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में दिखेगी इतिहास की झलक, 175 साल पुराने आभूषण पहनेंगी एक्ट्रेस

ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी: कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, यह जोड़ा अक्टूबर 2022 के पहले सप्ताह में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. कपल के दिल्ली वाले रिसेप्शन की वेन्यू डिटेल्स भी सामने आ गई हैं. दिल्ली में कपल का रिसेप्शन भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक क्लब में होगा.

  |     |     |     |   Updated 
ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में दिखेगी इतिहास की झलक, 175 साल पुराने आभूषण पहनेंगी एक्ट्रेस

 Richa Chadha and Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha) और एक्टर अली फसल (Ali Fazal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस कपल की शादी को अब कुछ ही दिन बचे हैं. शादी के तैयारियां जोरों पर हैं. दोनों की शादी के समारोह दिल्ली में शुरू होने के बाद मुंबई में समाप्त होंगे. वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि ऋचा चड्ढा की शादी के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा तैयार किया जाएगा. दिल्ली के समारोहों के लिए, ऋचा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा बनाया जा रहा है, जो दुल्हन के आभूषण बनाने के लिए प्रचलित हैं. यह भी पढे़: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

ऋचा चड्ढा की शादी की ज्वेलरी

ऋचा चड्ढा की शादी के गहने खजांची द्वारा बनाए जाएंगे, जो ज्वैलर्स का एक सम्मानित परिवार है, जो अपने स्टेटमेंट हिरलूम पीस के लिए जाने जाते हैं. वे दुल्हन के लिए सिग्नेचर पीस डिजाइन करेंगे. वे मोती चंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान के सबसे शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके गहनों के संरक्षक में बीकानेर का शाही परिवार भी शामिल है.

 

ऋचा चड्ढा-अली फजल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

दोनों का प्री वेडिंग फंक्शन भारत के सबसे पुराने क्लब में होने वाला है. ये कल्ब दिल्ली जिमखाना कल्ब के नाम से जाना जाता है. जो 1913 में स्थापित हुआ था. यह स्थल समारोहों में से एक की मेजबानी करेगा. कहा जाता है कि यहां पर सदस्यता के लिए करीब 37 साल की प्रतीक्षा सूची है. यह भी पढे़: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply