ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी में होगा सब शानदार, दिल्ली से चाट और राजस्थान से मंगवाई गई मेहंदी

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है. ये कपल अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. दोनों की शादी का के जश्न की तैयारियां आजकल जोरों पर हैं. उनके विस्तृत मेनू में 'चाट', 'टिक्की' और पुरानी दिल्ली की मिठाइयां भी शामिल की जाएंगी. इसके साथ ही अभिनेत्री (Actress) के लिए राजस्थान (Rajasthan) से 'मेहंदी' भी मंगवाई गई है.

  |     |     |     |   Updated 
ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी में होगा सब शानदार, दिल्ली से चाट और राजस्थान से मंगवाई गई मेहंदी

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं. फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद है. ये कपल इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है. सितंबर महीने के आखिर तक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है. ये कपल अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. दोनों की शादी का के जश्न की तैयारियां आजकल जोरों पर हैं. उनके विस्तृत मेनू में ‘चाट’, ‘टिक्की’ और पुरानी दिल्ली की मिठाइयां भी शामिल की जाएंगी. इसके साथ ही अभिनेत्री (Actress) के लिए राजस्थान (Rajasthan) से ‘मेहंदी’ भी मंगवाई गई है.

Richa Chadha With Ali Fazal
Richa Chadha With Ali Fazal

शानदार होगी सभी चींजे

दरअसल, न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के एक सूत्र के अनुसार ‘मिठाई पुरानी दिल्ली के व्यंजनों का एक वर्गीकरण है. दिल्ली के विभिन्न हिस्सों से चाट, टिक्की और बहुत सारे स्ट्रीट फूड काउंटर हैं. छोले भटूरे बनाने वाला वह व्यक्ति है जो विराट कोहली (Virat Kohli) के कारण प्रसिद्ध हुआ.’ सूत्र ने आगे बताया ‘मेहंदी वाले को राजस्थान से लाया गया है.’ उनके अनुसार, ‘सजावट में पृथ्वी और प्रकृति के तत्वों का प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत सारे हरे, नीले और मिट्टी के रंग होंगे.’ संगीत समारोह में 100 मेहमानों के आने की उम्मीद है और कॉकटेल में 150-200 से अधिक मेहमान शामिल होंगे. यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

Richa Chadha With Ali Fazal
Richa Chadha With Ali Fazal

मेहंदी और संगीत की रस्में होंगी सहेली के घर

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की सहेली के घर पर अभिनेत्री की मेहंदी और संगीत की रस्में होंगी.  क्योंकि ये जगह उनके दिल के बेहद करीब है. यहां ऋचा चड्ढा ने अपने बचपन में खास वक्त बिताया है. इसके साथ शादी में सजावट लकड़ी, फूलों, जूट सहित तत्वों के साथ प्रकृति से बहुत अधिक प्रेरित होगी, जो दोनों कलाकारों के प्रकृति के प्रति प्रेम को दर्शाती है.यह भी पढ़े:  Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

Richa Chadha With Ali Fazal
Richa Chadha With Ali Fazal

7 साल डेट करने के बाद

बता दें 7 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद यह कपल अगले महीने यानी अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. 30 सितंबर से दोनों की शादी की रस्में शुरू होने जा रही हैं. वहीं, 6 अक्टूबर को यह प्रेमी जोड़ा हमेशा के लिए एक दूजे का होने वाला है.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply