ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे हैं 110 साल पुराने दिल्ली के जिमखाना क्लब में प्री-वेडिंग फंक्शन, जानिए आखिर क्यों है ये खास

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर आए दिन खबरें आ रही हैं. दोनों की शादी के डेट से लेकर डिजाइनर तक की चर्चाएं हो रही हैं. वहीं खबरें आ रही हैं की दोनों अपना प्री-वेडिंग फंक्शन 110 साल पुराने क्लब में करने वाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे हैं 110 साल पुराने दिल्ली के जिमखाना क्लब में प्री-वेडिंग फंक्शन, जानिए आखिर क्यों है ये खास

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों इस वक्त अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की शादी की तारीख सामने आ गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल की शादी अगले महीने होगी, लेकिन फंक्शन इसी महीने के अंत में शुरू हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन नई दिल्ली में 30 सितम्बर से शुरू हो जाएंगे, जो 2 अक्टूबर तक चलेंगे. इसके बाद 6 अक्टूबर को दिल्ली में ही उनकी शादी होगी और 7 अक्टूबर को मुंबई पहुंचकर वे अपने दोस्तों, कलीग्स और रिश्तेदारों को रिसेप्शन देंगे. चर्चा है कि इस रिसेप्शन में 350-400 लोग शामिल होंगे. वहीं ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जहां होने वाली है वो जगह एक एक्सक्लूसिव और भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक है. जिसका मेंबर होना ही अपने आप में बड़ी बात है. इस क्लब का मेंबर बनने के लिए सालों तक का समय लग जाता है. यहीं पर ऋचा चड्ढा और अली फजल अपना प्री-वेडिंग फंक्शन करने वाले हैं.

यह भी पढ़े: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

आखिर क्यों खास है दिल्ली जिमखाना क्लब

इस क्लब की स्थापना 3 जुलाई 1913 में की गई थी. दिल्ली के राजधानी बनने के 2 बरसों के बाद यह क्लब बन गया पर पहले कुछ साल तक यह किंग्सवे कैंप में रहा. 1918 में यह सफदरजंग रोड पर शिफ्ट हुआ था. इसका डिजाइन तैयार किया था नई दिल्ली के चीफ आर्किटेक्ट एडविन लुटियन ने. जिमखाना क्लब के मेंबर्स में आर्मी और दूसरी गर्वनमेंट सर्विस के अफसरों की भरमार है. दिल्ली जिमखाना क्लब में टेनिस, स्वीमिंग, स्वकैश, बिलियर्ड, ताश खेलने की शानदार सुविधाएं उपलब्ध हैं. लाइब्रेरी और हेल्थ क्लब भी हैं.  

यह भी पढ़े: आर्यन खान ने नए ऐड में पुराने शाहरुख़ खान की दिलाई याद, किंग खान ने लूटाया प्यार

बता दें, ऋचा और अली फजल पहले 2020 में शादी करने वाले थे. लेकिन इस दौरान देश में कोरोना फैला हुआ था और लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई थी. ये ही वजह है की दोनों की शादी कैंसिल करनी पड़ी थी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply