Richa-Ali Wedding: बॉलीवुड में पहली बार होने जा रही है ‘इको फ्रेंडली’ शादी, ऋचा चड्ढा-अली फज़ल ने लिया फैसला

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि ये जोड़ी इको फ्रेंडली शादी करने की प्लानिंग कर रही है.

  |     |     |     |   Updated 
Richa-Ali Wedding: बॉलीवुड में पहली बार होने जा रही है ‘इको फ्रेंडली’ शादी, ऋचा चड्ढा-अली फज़ल ने लिया फैसला

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड में जब भी शादियां होती हैं तो उससे जुड़ी एक-एक खबर का फैंस को इंतजार रहता है. वहीं बी टाउन के प्यारे कपल ऋचा चड्ढा और अली फज़ल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी से जुड़ी हर खबर खास है. ऋचा के ज्वेलरी से लेकर उनका इनविटेशन कार्ड सब चर्चा में बना हुआ है. वहीं अब खबरें आ रही है कि ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अपनी शादी इको फ्रेंडली करने वाले हैं. यह भी पढ़े: Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

इको फ्रेंडली शादी करना चाहता है कपल

सभी जानते हैं कि ये कपल प्रकृति और पर्यावरण के लिए अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं. दोनों विभिन्न मंचों और अवसरों पर पर्यावरण के संरक्षण के बारे में बात करते रहते हैं. इस जोड़ी ने अपनी टीमों की मदद से ये फैसला लिया है कि वो इको फ्रेंडली शादी करेंगे.

ऋचा-अली कर रहे हैं वेडिंग प्लानर से बात 

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने एक वेडिंग प्लानर कंपनी को साथ में जोड़ा है जो प्राकृतिक तत्वों का उपयोग करके सजावट सहित विभिन्न साधनों का उपयोग कर रही है. ऋचा और अली अपने शादी के सभी समारोहों में खाने की बर्बादी को कम करने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ऐसे विशेषज्ञ रखा गया हैं जो खाना बर्बाद होने से बचाने का अनुभवों के लिए जाने जाते हैं. सभी टीमों को प्लास्टिक कचरे को कम से कम करने और समारोहों के दौरान रिसाइकिल करने योग्य प्लास्टिक का कम से कम प्रयोग करने के लिए कहा गया है.

बता दे, सितंबर महीने के आखिर तक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो जाएगी. जिसे लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड है. यह भी पढ़े:  Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply