ऋचा चड्ढा का आग लगाने वाला ऐसा VIDEO ना देखा होगा, ‘पटाखा’ प्रेमियों के लिए है खास तोहफा

ऋचा चड्ढा का दिवाली पर बोल्ड अवतार नजर आया है। पटाखा बैन को लेकर ऋचा चड्ढा ने एक वीडियो शेयर किया है। फिल्म 'शकीला नॉट ए पोर्न स्टार' में ऋचा आने वाली हैं।

By   |    |   577 reads   |  0 comments
ऋचा चड्ढा का आग लगाने वाला ऐसा VIDEO ना देखा होगा, ‘पटाखा’ प्रेमियों के लिए है खास तोहफा

ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) का दिवाली पर बोल्ड अवतार नजर आया है। पटाखा बैन को लेकर ऋचा चड्ढा ने एक वीडियो शेयर किया है। फिल्म ‘शकीला नॉट ए पोर्न स्टार’ में ऋचा चड्ढा आने वाली हैं। इस मौके पर उन्होंने एक वीडियो शूट कर भेजा है। जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। वाकई आपने ऋचा चड्ढा का ऐसा अवतार पहले तो नहीं देखा होगा। इनके वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। वैसे भी ऋचा चड्ढा जिस फिल्म के लिए काम कर रही हैं वो फिल्म भी चर्चा में है। क्योंकि साउथ एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक पर काम कर रही हैं जो कि साउथ की हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं।

दिवाली के एक दिन बात ऋचा चड्ढा ने वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ऋचा चड्ढा कहती हैं, ‘किसने कहा पटाखा बैन था।’ इसके बाद ऋचा चड्ढा के खुले बाल दिखते हैं। इतना ही नहीं उनके आग लगाने वाले कपड़े और अंदाज को देखकर खुद ही समझ जाएंगे कि वो क्या दिखाना चाहती हैं। वैसे कसम से ऋचा चड्ढा इस लुक में सितम ढा रही हैं। दिवाली पर इनके फैंस के लिए तो इससे बेस्ट गिफ्ट हो ही नहीं सकता है। खासकर उनके लिए जो लोग पटाखा बैन से नाराज थे। उन पटाखा प्रेमियों को तो ऋचा चड्ढा ने खुश ही कर दिया होगा। यकीन नहीं हो रहा तो देखिए ना वीडियो।

सेट पर ही मनाई दिवाली
फिल्म सेट पर ही दिवाली मनाने के बाद ऋचा चड्ढा का कहना है, ‘काम से ब्रेक लेना भी जरूरी होता है।’ ऋचा ने आगे कहा, ‘इन तारीखों का फैसला तो कई माह पहले ही हो गया था। मैं मानती हूं कि काम से ब्रेक लेना भी जरूरी है क्योंकि मेरे ये कुछ माह काफी व्यस्त रहे हैं। एक टीम के तौर पर हम इस फिल्म की शूटिंग को समय पर पूरा करना चाहते हैं ताकि फिल्म रिलीज की तारीख के लिए तैयार रह सके। मैं खुश हूं कि मैंने दिवाली फिल्म की शूटिंग सेट पर बिताई।’ ऋचा चड्ढा खुश तो दिखीं लेकिन कहीं ना कहीं उनको दोस्तों और परिजनों की कमी भी खली है।

बोल्ड एक्ट्रेस का रोल
अभिनेत्री ऋचा को निर्देशक इंद्रजीत लंकेश की आगामी फिल्म ‘शकीला’ में 1990 के दशक में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री शकीला की भूमिका में देखा जाएगा, जो अब भी फिल्म जगत में काम कर रही हैं। बॉलीवुड बायोपिक ‘शकीला’ की शूटिंग अब केरल में नहीं, बल्कि कर्नाटक में होगी। बाढ़ के कारण शूटिंग को स्थानांतरित करने का फैसला लिया गया। फिल्म के निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने कहा कि कर्नाटक में शूटिंग को स्थानांतरित करने से उन्हें कर्नाटक के कुछ अनदेखे क्षेत्रों को देखने का मौका मिला है। लंकेश द्वारा निर्देशित होने वाली फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री शकीला की भूमिका में देखा जाएगा।

कर्नाटक में शूटिंग
निर्देशक ने आईएएनएस को दिए बयान में कहा, ‘हमनें कर्नाटक में स्थलों को ढूंढने और पटकथा का काम पहले ही समाप्त कर लिया था। यह एक नियमित प्रक्रिया है। हम केरल में यह काम कर पाते, इससे पहले वहां बारिश और बाढ़ शुरू हो गई। इसलिए, हां हमारे लिए शूटिग में तुरंत बदलाव करना थोड़ा मुश्किल था।’ लंकेश ने कहा, ‘मैं यह कहना चाहूंगा कि केरल से कर्नाटक में शूटिंग का स्थानांतरण हमारे लिए आशीर्वाद है। हमें कर्नाटक के कुछ अनदेखे क्षेत्रों को देखने का मौका मिलेगा।’ निर्देशक ने कहा कि कर्नाटक में भी उन्होंने केरल की पृष्ठभूमि को दर्शाने के लिए कुछ अलग संरचनाएं बनाई। इसके लिए उनकी टीम को थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ी लेकिन इस कहानी के लिए यह मेहनत लाजमी है।

देखें वीडियो…

Leave a Reply