‘शकीला’ के कारण ऋचा चड्ढा को दिवाली पर नहीं मिली छुट्टी, दुखी होकर कह दी ऐसी बात

फिल्म 'शकीला' की व्यस्तता के कारण एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को दीपावली पर भी छुट्टी नहीं मिली। इसके कारण उनको दिवाली फिल्म के सेट पर मनानी पड़ी।

By   |    |   1,232 reads   |  0 comments
‘शकीला’ के कारण ऋचा चड्ढा को दिवाली पर नहीं मिली छुट्टी, दुखी होकर कह दी ऐसी बात

फिल्म ‘शकीला’ की व्यस्तता के कारण एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को दीपावली पर भी छुट्टी नहीं मिली। इसके कारण उनको दिवाली फिल्म के सेट पर मनानी पड़ी। ऋचा चड्ढा अपने परिवार से दूर होकर दिवाली मनाईं। इस बात को लेकर वह थोड़ी-थोड़ी उखड़ी दिख रही हैं। छुट्टी ना मिलने के कारण ऋचा चड्ढा ने अप्रत्यक्ष रूप से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को कुछ कहने की कोशिश की है। फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘शकीला’ की शूटिंग में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा बहुत व्यस्त हैं। संभावना है कि फिल्म ‘मसान’ के बाद इस फिल्म में ऋचा चड्ढा की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। शकीला में ऋचा चड्ढा का बोल्ड अवतार भी देखने को मिल सकता है।

फिल्म सेट पर ही दिवाली मनाने के बाद ऋचा चड्ढा का कहना है, ‘काम से ब्रेक लेना भी जरूरी होता है।’ ऋचा ने आगे कहा, ‘इन तारीखों का फैसला तो कई माह पहले ही हो गया था। मैं मानती हूं कि काम से ब्रेक लेना भी जरूरी है क्योंकि मेरे ये कुछ माह काफी व्यस्त रहे हैं। एक टीम के तौर पर हम इस फिल्म की शूटिंग को समय पर पूरा करना चाहते हैं ताकि फिल्म रिलीज की तारीख के लिए तैयार रह सके। मैं खुश हूं कि मैंने दिवाली फिल्म की शूटिंग सेट पर बिताई।’ ऋचा चड्ढा खुश तो दिखीं लेकिन कहीं ना कहीं उनको दोस्तों और परिजनों की कमी भी खली है।

बोल्ड एक्ट्रेस का रोल
अभिनेत्री ऋचा को निर्देशक इंद्रजीत लंकेश की आगामी फिल्म ‘शकीला’ में 1990 के दशक में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री शकीला की भूमिका में देखा जाएगा, जो अब भी फिल्म जगत में काम कर रही हैं। बॉलीवुड बायोपिक ‘शकीला’ की शूटिंग अब केरल में नहीं, बल्कि कर्नाटक में होगी। बाढ़ के कारण शूटिंग को स्थानांतरित करने का फैसला लिया गया। फिल्म के निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने कहा कि कर्नाटक में शूटिंग को स्थानांतरित करने से उन्हें कर्नाटक के कुछ अनदेखे क्षेत्रों को देखने का मौका मिला है। लंकेश द्वारा निर्देशित होने वाली फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री शकीला की भूमिका में देखा जाएगा।

कर्नाटक में शूटिंग
निर्देशक ने आईएएनएस को दिए बयान में कहा, ‘हमनें कर्नाटक में स्थलों को ढूंढने और पटकथा का काम पहले ही समाप्त कर लिया था। यह एक नियमित प्रक्रिया है। हम केरल में यह काम कर पाते, इससे पहले वहां बारिश और बाढ़ शुरू हो गई। इसलिए, हां हमारे लिए शूटिग में तुरंत बदलाव करना थोड़ा मुश्किल था।’ लंकेश ने कहा, ‘मैं यह कहना चाहूंगा कि केरल से कर्नाटक में शूटिंग का स्थानांतरण हमारे लिए आशीर्वाद है। हमें कर्नाटक के कुछ अनदेखे क्षेत्रों को देखने का मौका मिलेगा।’ निर्देशक ने कहा कि कर्नाटक में भी उन्होंने केरल की पृष्ठभूमि को दर्शाने के लिए कुछ अलग संरचनाएं बनाई। इसके लिए उनकी टीम को थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ी लेकिन इस कहानी के लिए यह मेहनत लाजमी है।

देखें वीडियो…

Leave a Reply