रिया ने NCB के सामने किया दावा! सारा के साथ सुशांत ने पहली बार ली थी ड्रग्स की हेवी डोज

एनसीबी (NCB) को दिए बयान में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बताया कि सुशांत एक ड्रग एडिक्ट हो चुके थे और वे इससे बाहर नहीं निकल पा रहे थे। इसी को लेकर रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था।

  |     |     |     |   Updated 
रिया ने NCB के सामने किया दावा! सारा के साथ सुशांत ने पहली बार ली थी ड्रग्स की हेवी डोज
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत केस (Sushant Case) में ड्रग एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एनसीबी (NCB) को कई बड़े बयान दिए हैं। ड्रग्स केस में अबतक 15 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं अब बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी से पहले नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ चली पूछताछ में रिया ने सुशांत के घर छोड़ने की असली वजह बताई थी। उनके इस कुबूलनामे में पता चला कि उन्होंने 8 जून को रिया ने सुशांत का घर क्यों छोड़ा था।

एनसीबी को दिए बयान में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत एक ड्रग एडिक्ट हो चुके थे और वे इससे बाहर नहीं निकल पा रहे थे। इसी को लेकर रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था। उस दौरान लॉकडाउन और सुशांत पर लगे मीटू के आरोप को ध्यान में रखते हुए रिया ने सोचा कि अगर वे सुशांत के साथ रहती हैं तो उनका कर‍ियर खराब हो जाएगा। इसल‍िए उन्होंने सुशांत को छोड़ना बेहतर समझा।

इसी के साथ ही रिया ने अपने स्टेटमेंट में सुशांत और सारा के ड्रग्स लेने की आदत का खुलासा भी किया। उन्होंने एनसीबी को दिए बयान में कहा कि केदारनाथ फिल्म से सुशांत की ड्रग कंजम्पशन बढ़ गई थी। रिया के मुताबिक सुशांत केदारनाथ मूवी के पहले से ही ड्रग्स लेता था। ऐसा नहीं कि केदारनाथ में ही शुरू किया था। हां, कंजम्पशन पहले भी थी पर बहुत लिमिटिड थी। सुशांत जब मुंबई इस फिल्म इंडस्ट्री में आए तो तभी से उनका सर्किल सुपर पार्टी कल्चर वाला बनना शुरू हुआ था जहां ड्रग्स लेना चलता था पर वो एडिक्टिड नहीं था।

रिया ने आगे कहा क‍ि केदरनाथ की शूटिंग के समय पर सुशांत हिमालाय पर रहे जहां फ्री अवेलेबिलिटी के चलते ड्रग्स लेना शुरू किया। पूरा सेट ही ड्रग्स ले रहा था, एक जरूरी बात ये क‍ि जो भी आदमी ड्रग्स लेता है खास कर कैनबिस उसे भूख बहुत लगती है वो वेट गेन करना शुरू करता है। कोकेन से उल्टा वेट कम होता है और कैनबिस से वेट बढ़ता है। इसका कहना था की दोनों ही सारा और सुशांत दोनों वहां से वेट गेन करके आए जबकि ऐसी जगह शूट‍िंग थी जहां वेट गेन करना मुश्किल था।

View this post on Instagram

बाज़ीचा-ए-अत्फ़ाल है दुनिया, मेरे आगे होता है शब-ओ-रोज़ तमाशा, मेरे आगे मत पूछ कि क्या हाल है मेरा तेरे पीछे  तू देख कि क्या रंग है तेरा, मेरे आगे नफ़रत का गुमाँ गुज़रे है, मैं रश्क से गुज़रा  क्योंकर कहूँ, लो नाम न उनका मेरे आगे ईमाँ मुझे रोके है, जो खींचे है मुझे कुफ़्र काबा मेरे पीछे है, कलीसा मेरे आगे आशिक़ हूँ, पे माशूक़-फ़रेबी है मेरा काम  मजनूं को बुरा कहती है लैला, मेरे आगे हमपेशा-ओ-हमशरब-ओ-हमराज़ है मेरा 'ग़ालिब' को बुरा क्यों, कहो अच्छा, मेरे आगे

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

वहीं दूसरी तरफ सूत्रों के मुताबिक मिल रही जानकारी के आधार पर रिया चक्रवर्ती ने सिमोन खाम्बाटा, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम लिया था। बताया जा रहा है कि मुंबई के एक ही जिम में रकुल, सारा और रिया जाती थीं। जहां इन तीनों की दोस्ती हुई थी। इसी से एनसीबी को जांच में लीड मिली है और उसके पास पुख्ता जानकारी भी है। साथ ही रिया ने श्रद्धा कपूर का नाम भी लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि श्रद्धा को भी समन भेजा जा सकता है।

यौन शोषण आरोप में बढ़ सकती हैं अनुराग कश्यप की मुश्किलें, पायल घोष अनुराग खिलाफ करेंगी पुलिस केस

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply