रिया चक्रवर्ती के सिक्योरिटी गार्ड का बड़ा खुलासा, कहा- ‘एक महीने से बिल्डिंग में नहीं देखा’

या चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सिक्योरिटी गार्ड ने बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि एक महीना होने को आया है लेकिन रिया चक्रवर्ती ने बिल्डिंग में कदम नहीं रखा है।

  |     |     |     |   Updated 
रिया चक्रवर्ती के सिक्योरिटी गार्ड का बड़ा खुलासा, कहा- ‘एक महीने से बिल्डिंग में नहीं देखा’
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सिक्योरिटी गार्ड ने बड़ा खुलासा किया है। रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि एक महीना होने को आया है लेकिन रिया चक्रवर्ती ने बिल्डिंग में कदम नहीं रखा है। बता दें इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया के खिलाफ FIR करवाई और उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए।

रिया चक्रवर्ती के सिक्योरिटी गार्ड मनोज चौधरी बताया कि वह रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग में करीब डेढ़ साल से सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहे हैं। मैं रिया मैम को बिल्डिंग में कई बार देखता था। अब एक महीना होने को आया है मैंने उन्हें नहीं देखा। मीडिया से बातचीत में मनोज ने आगे कहा कि गाड़ी में बैठकर जाते हुए, बिल्डिंग के अंदर वॉक करते हुए और आते-जाते मैं अकसर उन्हें देख लिया करता था। लेकिन अब महीने भर से उन्हें नहीं देखा है।

View this post on Instagram

Me when I see my friends #postquarantine 👻 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

बता दें रिया के खिलाफ जब से सुशांत के पिता ने FIR दर्ज कराई है तब से रिया के सुर भी बदल गए। इससे पहले रिया ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने की बात कही लेकिन बाद में वह इससे मना करने लगीं।

रिया चक्रवर्ती पर धारा 341, 342, 380, 420, 406 और 306 के तहत केस दर्ज है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के कई करीबी दोस्तों ने बताया कि जब से रिया सुशांत की लाइफ में आईं उनकी जिंदगी ही बदल गई। सुशांत और रिया की एक कॉमन दोस्त ने बताया था कि रिया के पिता सुशांत के लिए दवाई लाते थे। रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के लिए धीरे-धीरे प्रायोरिटी बनने लगे। इसके बाद परिवार में दरार आने लगी।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया भावुक करने वाला Video, लिखा- भाई मुझे गले लगाकर रोए थे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply