Haryanvi Song: रेणुका पंवार के नए हरियाणवी गाने ने लूटा फैंस का दिल! देखें वीडियो

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गाने धूम मचाए हुए हैं। रेणुका पंवार एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने दे रही हैं। सिंगर रेणुका पंवार के अधिकतर गाने सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही छाए हुए हैं। उन्हीं गानों में से एक गाना है 'भागा आला होगा वो' (Bhaga aala hoga wo). रेणुका पंवार इस गाने ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई हुई है।

  |     |     |     |   Updated 
Haryanvi Song: रेणुका पंवार के नए हरियाणवी गाने ने लूटा फैंस का दिल! देखें वीडियो
रेणुका पंवार का नया गाना

Haryanvi Song: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गाने धूम मचाए हुए हैं। रेणुका पंवार एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने दे रही हैं। सिंगर रेणुका पंवार के अधिकतर गाने सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही छाए हुए हैं। उन्हीं गानों में से एक गाना है ‘भागा आला होगा वो’ (Bhaga aala hoga wo). रेणुका पंवार इस गाने ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई हुई है।

‘भागा आला होगा वो’ गाने की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि जिस लड़की के लिए शादी का रिश्ता आता है वह कहती है कि जिससे भी मेरी शादी होगी वो बहुत भाग्यशाली होगा। गाने को प्रिया सोनी और दीपक लोछाब पर फिल्माया गया है। वहीं गाने में प्रिया सोनी बेहद सुंदर लग रही हैं। प्रिया सोनी और दीपक लोछाब की जोड़ी शानदार लग रही है।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी की भउजी का Election में जितने का ये कैसी शर्त? Video

रेणुका पंवार का नया गाना ‘भागा आला होगा वो (Bhaga aala hoga wo)’

रेणुका पंवार के इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। अब तक इस गाने को 10 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर अब तक कुल 10,604,993 व्यूज हो गए हैं। ये गाना इसी साल मार्च महीने में रिलीज किया गया है।

सिर्फ यही नहीं रेणुका पंवार और सपना चौधरी के कई गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। रेणुका पंवार का सबसे ज्यादा वायरल होने वाला गाना 52 गज का दामन है। इसके अलावा ‘चटक मटक’ गाने ने भी दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है।

आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए खुशखबरी! सोनू सूद राज्य में लगाएंगे ऑक्सीजन प्लांट्स

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply