एक बार फिर रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया की जोड़ी ने मचाया धमाल! देखें वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों की धूम देखने को मिल रही है। एक के बाद एक कई हिट गाने रिलीज हो रहे हैं। इस लिस्ट में सिंगर रेणुका पंवार का नाम टॉप पर बना हुआ है! रेणुका पंवार का अब एक और गाना जमकर धमाल मचा रहा है। रेणुका पंवार (Renuka Panwar) और प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। ये दोनों '52 गज का दामन' गाने से पहले ही सभी के दिलों पर राज कर चुकी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया की जोड़ी ने मचाया धमाल! देखें वायरल वीडियो
रेणुका पंवार का गाना

Renuka Panwar New Haryanvi Song: इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों की धूम देखने को मिल रही है। एक के बाद एक कई हिट गाने रिलीज हो रहे हैं। इस लिस्ट में सिंगर रेणुका पंवार का नाम टॉप पर बना हुआ है! रेणुका पंवार का अब एक और गाना जमकर धमाल मचा रहा है। रेणुका पंवार (Renuka Panwar) और प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। ये दोनों ’52 गज का दामन’ गाने से पहले ही सभी के दिलों पर राज कर चुकी हैं।

अब एक बार फिर रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया एक साथ आ गए हैं। उनके इस गाने के बोल हैं ‘सबते ऊंची हवेली’. ये गाना 21 अगस्त को रिलीज किया गया है। अब तक इस गाने पर 7 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं। गाने में प्रांजल दहिया के अलावा केडी और हरजीत भी नजर आ रहे हैं।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: रिलीज के साथ छाया खेसारी लाल यादव का नया गाना! देखें वीडियो

रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया का गाना

इस गाने में आप देख सकते हैं कि केडी प्रांजल दहिया को मनाने में लगे हुए हैं। दर्शको को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। अब तक यूट्यूब पर इस वीडियो को 771,143 लाख बार देखा जा चुका है।

इससे पहले भी प्रांजल दहिया और रेणुका पंवार की जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया है। उनका गाना ’52 गज का दामन’ खूब पसंद किया गया। ये पहला ऐसा हरियाणवी गाना है जिसपर एक बिलियन से अधिक व्यूज मिले। आज भी ये गाना लोगों की जबान पर छाया हुआ है।

‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक वायरल! ब्राउन दाढ़ी-लंबे बाल के साथ दिखे

मनोरंजन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply