रेणुका पंवार के नए गाने ‘दुपट्टे की मार’ पर फिदा हुए फैंस! कुछ ही घंटो में 13 लाख व्यूज

इन दिनों इंटरनेट पर रीजनल गानों की धूम देखने को मिल रही है। लोग पंजाबी और राजस्थानी गानों के साथ साथ हरियाणवी गानों को भी खूब पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के भी आए दिन नए गाने रिलीज होते रहते हैं। वहीं हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने देने वाली रेणुका पंवार एक बार फिर अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रेणुका पंवार के नए गाने ‘दुपट्टे की मार’ पर फिदा हुए फैंस! कुछ ही घंटो में 13 लाख व्यूज
रेणुका पंवार (फोटो: सोशल मीडिया)

Haryanvi Song: इन दिनों इंटरनेट पर रीजनल गानों की धूम देखने को मिल रही है। लोग पंजाबी और राजस्थानी गानों के साथ साथ हरियाणवी गानों को भी खूब पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के भी आए दिन नए गाने रिलीज होते रहते हैं। वहीं हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने देने वाली रेणुका पंवार एक बार फिर अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आई हैं।

रेणुका पंवार के इस नए गाने के बोल हैं ‘दुपट्टे की मार’ (Dupatte Ki Maar). इस गाने ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस गाने पर रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ही लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को डी, आकाश जांगरा और श्वेता चौहान पर फिल्माया गया है। गाने में दर्शकों जमकर एक्शन देखने को मिलेगा।

नई नवेली दुल्हन की तरह सजीं सपना चौधरी, फैंस के रिएक्शन की आई बाढ़!

रेणुका पंवार का नया गाना ‘दुपट्टे की मार’

रेणुका पंवार के इस गाने में के डी (Kay D) और श्वेता चौहान (,Sweta Chauhan) के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। ये गाना रेणुका पंवार और प्रभात शर्मा गौतम ने गाया है। बता दें कि रेणुका पंवार के हाल ही में किए गाने रिलीज किए है। पिछले दो हफ्ते के अंदर रेणुका पंवार का गाना ‘नैनीताल के झुमके’ और ‘डीजे पे नाचूंगी’ रिलीज हुए। रेणुका के इन गानों ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

ब्लैक गाउन में सपना चौधरी ने ढाया कहर! बोल्ड अंदाज में आईं नजर! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply