Renuka Panwar Video Song: रेणुका पंवार के एक और गाने की धूम! मिले 25 मिलियन व्यूज

हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री में रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक के बाद एक हिट गाना दे रही हैं। रेणुका पंवार के गानों का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। उनके गानों पर करोड़ों व्यूज मिल रहे हैं। अब रेणुका पंवार का एक नया गाना 'काला दामन' भी धूम मचाए हुए है। सोशल मीडिया पर रेणुका का ये गाना छाया हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
Renuka Panwar Video Song: रेणुका पंवार के एक और गाने की धूम! मिले 25 मिलियन व्यूज
रेणुका पंवार का हिट गाना 'काला दामन'

Renuka Panwar Video Song: हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री में रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक के बाद एक हिट गाना दे रही हैं। रेणुका पंवार के गानों का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। उनके गानों पर करोड़ों व्यूज मिल रहे हैं। अब रेणुका पंवार का एक नया गाना ‘काला दामन’ भी धूम मचाए हुए है। सोशल मीडिया पर रेणुका का ये गाना छाया हुआ है।

रेणुका पंवार के इस गाने को अब तक 25 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में रेणुका पंवार ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में रेणुका बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस! देखें Video

रेणुका पंवार का हिट गाना ‘काला दामन’

हाल ही में रेणुका पंवार और हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का गाना ‘पायल चांदी की’ रिलीज हुआ है। इस गाने पर भी 6 मिलियन से अधिक व्यूज अब तक हो चुके हैं। रेणुका का गाना ‘सूट प्लाजो’ पर भी 5 मिलियन से अधिक व्यूज हैं।

रेणुका पंवार का सुपरहिट गाना ’52 गज का दामन’ अब भी धमाल मचा रहा है। इस गाने न लोकप्रियता में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस गाने को अबतक 750 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाना इतना लोकप्रिया हुआ की हर समारोह में लोग इसी पर थिरकते नजर आए।

अमिताभ की नातिन नव्या का CM तीरथ सिंह रावत को जवाब, कहा- ‘कपड़ों को बदलने से पहले…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply