IIFA Awards 2019: रेखा ने अपने स्टाइल में बोला आलिया भट्ट का ये डायलॉग, आईफा अवॉर्ड्स में बज उठीं तालियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने 'आईफा 2019' (IIFA Awards 2019) के मंच पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक डायलॉग अपने अंदाज में बोला। सलमान खान (Salman Khan) हूटिंग किए बगैर रह नहीं पाए।

Author   |     |     |     |   Published 
IIFA Awards 2019: रेखा ने अपने स्टाइल में बोला आलिया भट्ट का ये डायलॉग, आईफा अवॉर्ड्स में बज उठीं तालियां
रेखा और आलिया भट्ट। (फोटो- ट्विटर)

‘इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स’ यानी ‘आईफा 2019′ (IIFA Awards 2019) का बीते रविवार टेलीकास्ट हुआ था। बॉलीवुड सितारों ने अपनी मौजूदगी से इस अवॉर्ड फंक्शन में चार चांद लगा दिए। बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) जब मंच पर आईं, तो वहां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी मौजूद थीं। रेखा ने ’20 ईयर्स स्पेशल अवॉर्ड’ के नामों का ऐलान किया। इस दौरान रेखा ने गल्ली बॉय फिल्म में आलिया के एक डायलॉग को अपने अंदाज में बोला, तो ‘आईफा 2019’ तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

‘आईफा 2019’ के होस्ट आयुष्मान खुराना के कहने पर रेखा ने आलिया भट्ट का वह डायलॉग बोला था। वायरल हो रहे एक वीडियो में पहले आलिया अपना डायलॉग, ‘मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु-गुलु करेगी, तो धोपतूउंगी ना उसको’ बोलती हैं, इसके बाद रेखा इसे अपने अंदाज में दोहराती हैं। रेखा के इस डायलॉग को बोलते ही सलमान खान (Salman Khan) भी हूटिंग करने लगते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रेखा ने बोला आलिया भट्ट का डायलॉग, देखिए वीडियो…

‘केदारनाथ’ के लिए सारा अली खान को मिला IIFA अवॉर्ड

बताते चलें कि ‘आईफा 2019′ का ’20 ईयर्स स्पेशल अवॉर्ड’ रणबीर कपूर (बर्फी फिल्म), दीपिका पादुकोण (चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म) और राजकुमार हिरानी (3 इडियट्स- डायरेक्टर) के नाम रहा। भारतीय सिनेमा में अभूतपूर्व योगदान के लिए जगदीप जाफरी को विशेष पुरस्कार से नवाजा गया। ईशान खट्टर को धड़क फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू मेल और सारा अली खान को केदारनाथ फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल कैटेगरी में अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया।

‘पद्मावत’ के लिए रणवीर सिंह चुने गए बेस्ट एक्टर

विक्की कौशल को संजू फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग अवॉर्ड (मेल) दिया गया। फीमेल कैटेगरी में बेस्ट सपोर्टिंग अवॉर्ड अदिति राव हैदरी (पद्मावत फिल्म) के नाम रहा। अंधाधुन फिल्म के लिए श्रीराम राघवन को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। राजी फिल्म के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पद्मावत फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने अपने नाम किया।

‘इंशाल्लाह’ में नहीं संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में काम कर सकती हैं आलिया भट्ट, ये है फिल्म की कहानी

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर क्यों भड़कीं कंगना रनौत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply