एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द बनने वाली हैं नानी, देखिए उनकी बेटी छाया की बेबी शॉवर पार्टी की ये खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveen Tandon Grandmother) नानी बनने वाली हैं। उनकी गोद ली हुई बेटी छाया मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस बेटी की बेबी शॉवर पार्टी का शनिवार को आयोजन किया। इस फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। यहां देखिए इस पार्टी की तस्वीरें-

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द बनने वाली हैं नानी, देखिए उनकी बेटी छाया की बेबी शॉवर पार्टी की ये खूबसूरत तस्वीरें
एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी छाया और नूट्रिशनिस्ट पूजा मखिजा के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveen Tandon Grandmother) नानी बनने वाली हैं। एक्ट्रेस की गोद ली हुई बेटी छाया मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने शनिवार को छाया के लिए गोद भराई समरोह का आयोजन किया। इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को नूट्रिशनिस्ट पूजा मखिजा ने शेयर की है। पूजा मखिजा ने गोद भराई की तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना टंडन की तारीफ की और लिखा, ‘नानी बनने के लिए चीयर्स। रवीना आपने ये सच्चे पैशन के साथ किया। पूरी परफेक्शन और केयर के साथ अपनी गोद ली बेटी की गोद भराई रस्म को सेलिब्रेट करते देखना दिल को छूने वाला है।’

पूजा मखिजा ने रवीना टंडन (Raveen Tandon Daughter) की दूसरी बेटी राशा थडानी को इस रस्म समारोह की होस्टिंग करने की तारीफें की। उन्होंने का कहा कि वह सुपर मासी बनेंगी। इनमें से एक तस्वीर में रवीना टंडन और पूजा मखिजा अपने अपनी नानी वाला बैज दिखाते हुए पोज देते हैं। रवीना टंडन के साथ उनकी खुद की बेटी राशा थडानी भी नजर आईं और राशा ने भी इस फंक्शन काफी एंजॉय किया। आपको बता दें कि छाया को रवीना टंडन ने साल 1995 में अडोप्ट किया था। उस वक्त छाया की उम्र 8 साल की थी। साल 2016 में छाया ने गोवा में क्रिस्चियन और हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों से शादी की।

यहां देखिए  नूट्रिशनिस्ट पूजा मखिजा का इंस्टाग्राम पोस्ट-

नानी बनने को लेकर एक्साइटेड हैं रवीना टंडन

अब छाया मां बनने वाली हैं तो रवीना टंडन भी नानी बन जाएंगी। रवीना टंडन नानी बनने को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड हैं। रवीना टंडन (Raveena Tandon Husband) ने छाया के साथ-साथ एक और लड़की को गोद लिया था। इस लड़की का नाम पूजा है। जब रवीना टंडन ने उन्हें गोद लिया तो पूजा की उम्र 11 साल थी। इसके बाद रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी (Anil Thadani) से शादी की। दोनों की 14 साल की बेटी राशा थडानी और 11 साल का बेटा रणबीर थडानी है।

यहां देखिए बेबी शॉवर पार्टी की तस्वीरें-

 

प्रभास ने रवीना टंडन को बताया एक्स-गर्लफ्रेंड! एक्ट्रेस के साथ ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर थिरके

यहां देखिए, अक्षय कुमार-रवीना टंडन ने ही नहीं बल्कि इन 8 सितारों ने भी तोड़ दिया था अपना रिश्ता…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

    Anonymous

    123

Leave a Reply