चीन में फिर शुरू हुई चमगादड़ के मांस की बिक्री, रवीना टंडन ने कहा- इंसान ने सबक नहीं सीखा…

चीन से एक बार फिर से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि वहां पर चमगादड़, बिल्ली, कुत्ते और मेंढक के मांस की बिक्री फिर से शुरू हो गई है। इस बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने (Raveena Tandon) गुस्सा जाहिर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
चीन में फिर शुरू हुई चमगादड़ के मांस की बिक्री, रवीना टंडन ने कहा- इंसान ने सबक नहीं सीखा…
रवीना टंडन ने चमगादड़ की बिक्री पर जताई नाराजगी

कोरोना वायरस (Coronavirus) को पूरी दुनिया में भय का माहौल बन गया है। कोरोना से मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोनावायरस के चलते दुनिया भर के कई देशों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। दुनिया की रफ़्तार थम गई है। लोगों की जिंदगी घरों में कैद हो गई है। वहीं चीन से एक बार फिर से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि वहां पर चमगादड़, बिल्ली, कुत्ते और मेंढक के मांस की बिक्री फिर से शुरू हो गई है। इस बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने (Raveena Tandon) गुस्सा जाहिर किया है।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “इंसान ने अभी तक अपने हिस्से का सबक नहीं सीखा है। इसकी बहुत बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी है। एक बार फिर अपनी बर्बर प्रथाओं की ओर रुख किया है। चीन दुनिया में पशु दुर्व्यवहार और वन्यजीव अपराध के लिए सबसे बदतर देश है। ” रवीना टंडन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Coronavirus India Live Updates: भारत में बढ़ रहा कोरोना का संकट, अब तक 1329 संक्रमित, 38 की मौत

इससे पहले बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने भी चीन पर नाराजगी व्यक्त की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “आज ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि हजारो मील दूर एक देश में एक इंसान को अनुभव करना था कि चमकादड़ खाना कैसा होता है।” इमरान ने अपने ट्वीट में चीन का नाम न लेते हुए उस पर इशारों ही इशारों में चमकादड़ लिखते हुए निशाना साधा है। सभी जानते हैं कि कुछ दिनों पहले चीन से ही चमकादड़ खाने वाले कई वीडियो सामने आए थे।

दिव्या खोसला कुमार के निशाने पर आए CM केजरीवाल, कहा-निजी विज्ञापन पर पैसे खर्च क्यों कर रहे हैं

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 1200 पार कर गई है। देश में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1329 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply