रश्मिका मंदाना ने किया अपनी पहली सैलरी का खुलासा, बताया चेक देख घबरा गई थीं मम्मी

रश्मिका मंदाना ने साल 2016 में फिल्म 'किरिक पार्टी' से कन्नड़ सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों पर जादू चलाने वालीं रश्मिका इन 6 साल में देखते ही देखते नैशनल क्रश बन गईं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक को उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना लिया। क्या आप जानते हैं कि रश्मिका मंदाना कभी ऐक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं? उनकी पहली सैलरी कितनी थी?

  |     |     |     |   Updated 
रश्मिका मंदाना ने किया अपनी पहली सैलरी का खुलासा, बताया चेक देख घबरा गई थीं मम्मी
रश्मिका मंदाना (फोटो: इंस्टाग्राम)

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने साल 2016 में फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से कन्नड़ सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों पर जादू चलाने वालीं रश्मिका इन 6 साल में देखते ही देखते नैशनल क्रश बन गईं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक को उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना लिया। क्या आप जानते हैं कि रश्मिका मंदाना कभी ऐक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं? उनकी पहली सैलरी कितनी थी?

रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा: द राइज’ में ‘सामी सामी’ गाने से हर किसी का दिल लूट लिया और अब वह बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। रश्मिका मंदाना ‘मिशन मजनू‘ से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। रश्मिका ने हाल ही ‘दैनिक भास्कर’ को दिए एक इंटरव्यू में खुलकर बातें की। एक्ट्रेस ने हाल ही एक ब्यूटी और पर्सनल केयर ब्रांड में पैसे इन्वेस्ट किए हैं। अब वह बिजनेसवुमन की लिस्ट में भी शामिल हो गई हैं।

रश्मिका ने बताया कि उनका सपना कभी भी ऐक्ट्रेस बनना नहीं था। वह चाहती थीं कि पापा के साथ बिजनेस संभालें। रश्मिका ने आगे कहा कि उनमें इतना भी कॉन्फिडेंस नहीं था कि वह लोगों से आंख से आंख मिलाकर बात कर सकें। इसलिए उन्होंने सोच लिया था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद वह पापा के बिजनेस में हाथ बटाएंगी।

रश्मिका मंदाना ने बताया कि जब उन्होंने पहली फिल्म साइन की थी तो इस बारे में घर में किसी को भी नहीं बताया था। जब उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए डेढ़ लाख रुपए का चेक मिला तो समझ नहीं आया कि वह अब क्या करें। उन्होंने घर जाकर वो चेक मां को दे दिया। मां बुरी तरह घबरा गईं। तब रश्मिका ने मां से कहा कि वो एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। वहीं उनके पापा बहुत खुश हुए।

रश्मिका मंदाना ने बताया कि एक समय पर उनके पापा खुद एक्टर बनना चाहते थे। उन्हें फिल्में देखना भी काफी पसंद है। ऐसे में जब उन्हें पता चला कि बेटी एक्टिंग में जाना चाहती है तो वो बहुत खुश हो गए।

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply