विजय देवरकोंडा के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने कहा- वो मेरे काफी क्लोज..

विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. विजय ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है. वहीं रश्मिका मंदाना ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

  |     |     |     |   Published 
विजय देवरकोंडा के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने कहा- वो मेरे काफी क्लोज..
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा का रिलेशनशिप!

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna Relation: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं. काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि दोनों स्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले दोनों की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही थी. जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन बने एक साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है. वहीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है. यह भी पढ़ें: Cirkus: रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस  का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, स्टारकास्ट का अलग अंदाज देखकर हंसने पर होंगे मजबूर

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna1
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा

रश्मिका मंदाना ने कहा:

बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने और एक्टर के रिश्ते के बारे में बताया कि मैं जानती हूं कि लोग उनके रिश्ते को लेकर हमेशा उत्सुक रहते हैं. न्यूज 18 से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं समझती हूं कि हम सेलिब्रटी हैं और पूरा फोकस हम पर ही है. लोग इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं. मैं देखती हूं कि सोशल मीडिया पर क्या हो रहा है, जैसे कुछ वीडियो देखे और ये मुझे बहुत प्यारे लगते हैं, लेकिन विजय और मैं वास्तव में बैठकर चर्चा नहीं करते हैं, हमारे पास 15 लोगों का गैंग है और अगर मौका दिया जाए तो हम उनके साथ बोर्ड गेम खेलेंगे. हम एक्टर्स हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोस्त भी उतने ही जरूरी हैं जो हमें जमीन से जोड़े रखते हैं’.

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा

हम काफी अच्छे दोस्त:

इसके अलावा एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, ‘मैं उन्हें काफी टाइम से जानती हूं. वो मेरे काफी क्लोज है. अगर मुझे इंडस्ट्री के बारे में कोई स्पष्टता चाहिए, तो मैं उनके पास ही जाती हूं. वो हमेशा मेरे लिए खड़े रहते हैं. हम वाकई अच्छे दोस्त हैं. चीजों को शेयर करते हैं और चर्चा करते हैं’. आपको बता दें, हाल ही में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को फिल्म ‘गुड बाय’ में देखा गया था. इस फिल्म से रश्मिका ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है. वहीं विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आए थे. इस फिल्म में विजय एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply