Rapper Raftaar अब अपनी 6 साल की शादी से होने अलग, कोर्ट में दी थी अर्जी !

रैपर रफ़्तार (Rapper Raftaar) अपने गानों के लिए बॉलीवुड में खूब जाने जाते हैं। फ़िलहाल रफ़्तार शो ‘रोडीज’ में जज के तौर में दिखाई देते हैं। साथ ही ‘MTV हसल’ में ही बतौर जज नजर आते हैं। रफ़्तार (Rapper Raftaar) ने अपने करियर में तो काफी ऊचाइयां हासिल की है। अक्सर अपने काम को लेकर […]

  |     |     |     |   Updated 
Rapper Raftaar अब अपनी 6 साल की शादी से होने अलग, कोर्ट में दी थी अर्जी !

रैपर रफ़्तार (Rapper Raftaar) अपने गानों के लिए बॉलीवुड में खूब जाने जाते हैं। फ़िलहाल रफ़्तार शो ‘रोडीज’ में जज के तौर में दिखाई देते हैं। साथ ही ‘MTV हसल’ में ही बतौर जज नजर आते हैं। रफ़्तार (Rapper Raftaar) ने अपने करियर में तो काफी ऊचाइयां हासिल की है। अक्सर अपने काम को लेकर रफ़्तार सुर्खियां बटोरते रहते हैं। लेकिन इस समय रफ़्तार (Rapper Raftaar) अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। रफ़्तार (Rapper Raftaar) अपनी निजी जिंदगी में फ़िलहाल परेशान चल रहे हैं। जानकारी के अनुसार, रफ़्तार ने अपनी 06 साल की शादी से अलग होने का फैसला लिया हैं। यह खबर उनके चाहने वालों और परिवार वालों के लिए काफी हैरान करने वाली हैं।

दोनों होंगे अलग :

जानकारी के मुताबिक, रफ़्तार (Rapper Raftaar) और उनकी पत्नी कोमल वोहरा ने अलग होने का फैसला लिया हैं। दोनों पिछले काफी समय से अलग रह रहे हैं। दोनों ने तलाक की अर्जी साल 2020 में दाखिल करवाई थी मगर कोरोना महामारी के चलते काम बीच में रुक गया। आपको बता दें, कोमल टीवी एक्टर करण और कुणाल वोहरा की बहन हैं। कोमल इंटीरियर डिजाइनर हैं। कोमल और रफ़्तार (Rapper Raftaar) की मुलाकात साल 2011 में एक दोस्त के घर पर हुई। जिसके बाद मिलना जुलना बढ़ा और फिर दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली। जिसके बाद इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की। स्पेशल नोट भी शेयर किया। लेकिन फ़िलहाल अब दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और अपनी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

रफ्तार का काम :

वही रफ्तार (Rapper Raftaar) के काम की बात करें तो साल 2019 में रफ़्तार (Rapper Raftaar) रियलिटी शो हसल, डांस इंडिया डांस और रोडीज में जज के तौर में नजर आये। रोडीज़ के तीन सीज़न में उन्हें एक गैंग लीडर के रूप में देखा गया था। उसके बाद साल 2015 में उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 8 में भाग लिया। रफ़्तार ने “बुलेट राजा”, “फगली”, “अंधाधुन” और कई अन्य फिल्मों में अपने गाने गए हैं। हाल ही में रफ़्तार (Rapper Raftaar) का गाना ‘घाना कसौटी’ आया था जोकि खूब हिट हुआ। इस वीडियो में टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति के साथ एक म्यूजिक वीडियो में रफ्तरा नजर आये थे।

 

मां को एक्टिंग करते देख भावुक हुई रिद्धिमा कपूर साहनी ,दिया फिल्म जुग जुग जियो का रिव्यू !!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply