Rapper Coolio: ग्रैमी अवॉर्ड विनर रैपर कूलियो का हुआ निधन, दोस्त के घर के बाथरूम में पाए गए मृत

रैपर कूलियो  (Rapper Coolio) के मैनेजर ने बताया कि कूलियो बुधवार दोपहर एक दोस्त के घर के बाथरूम में बेसुध पाए गए हैं. कूलियो का निधन लॉस एंजेलिस में हुआ है. लेकिन कूलियो (Rapper Coolio) के निधन का कारण अभी तक नहीं पता चला है, इस पर अभी भी जाच जारी हैं

  |     |     |     |   Updated 
Rapper Coolio: ग्रैमी अवॉर्ड विनर रैपर कूलियो का हुआ निधन, दोस्त के घर के बाथरूम में पाए गए मृत

जाने माने रैपर कूलियो (Rapper Coolio) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही हैं कि उनका  निधन हो गाया हैं. उन्होंने 59 साल की उम्र ही सभी को अलवीदा कह दिया हैं. कूलियो (Rapper Coolio) के दोस्त और लंबे समय से मैनेजर रहे जारेज पोसी ने फैंस को इस बात की जानकारी दी हैं.

Rapper Coolio
Rapper Coolio

कूलियो का निधन

दरअसल, न्यूज वेबसाइट टीएमएज को  रैपर कूलियो  (Rapper Coolio) के मैनेजर ने बताया कि कूलियो बुधवार दोपहर एक दोस्त के घर के बाथरूम में बेसुध पाए गए हैं. कूलियो का निधन लॉस एंजेलिस में हुआ है. लेकिन कूलियो के निधन का कारण अभी तक नहीं पता चला है, इस पर अभी भी जाच जारी हैं.यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

Rapper Coolio
Rapper Coolio

रैपर के साथ एक शानदार एक्टर

बता दें कूलियो (Rapper Coolio) का पूरा नाम आर्टिस लियोन आइवी जूनियर है. कूलियो ग्रैमी अवॉर्ड विनर हैं. कूलियो ने अपने रैपिंग करियर की शुरुआत कैलिफॉर्निया में 80 के दशक में की थी मगर उन्हें असली पहचान 1995 में आए गाने गैंगस्टा पैराडाइज से मिली थी. ये साउंडट्रैक फिल्म डैंजरस माइंड में था. इसी गाने के लिए कूलियो (Rapper Coolio) के उसी साल ग्रैमी अवॉर्ड से नवाजा गया था. कूलियो रैपर  के साथ एक शानदार एक्टर भी हैं. वह कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत मार्टिन से की थी. इसके बाद वह टीवी स्पिनऑफ, बैटमैन एंड रॉबिन, मिडनाइट मास जैसे कई शो में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply