‘कुछ कुछ होता है’ के सीक्वल में रणवीर सिंह निभाना चाहते हैं ये रोल

कॉफी विथ करण चैट शो में रणवीर सिंह ने कहा है कि अगर कुछ-कुछ होता है 2 बनीं तो वो दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं...

Author   |     |     |     |   Updated 
‘कुछ कुछ होता है’ के सीक्वल में रणवीर सिंह निभाना चाहते हैं ये रोल

शाहरुख और काजोल की फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ अपनी रीमेक को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पर अब रणवीर सिंह का चौंका देने वाला बयान सामने आया है। कॉफी विथ करण चैट शो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा है कि अगर कुछ-कुछ होता है 2 बनीं तो वो दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विथ करण 6 (Koffee With Karan) के दूसरे एपिसोड में रणवीर सिंह ने कई खुलासे किए हैं। इस दौरान जब करण जौहर ने उनसे पूछा कि वो अपनी अगली फिल्म दीपिका और आलिया में से किसके साथ करना चाहते हैं तो इस पर रणवीर सिंह ने करण को सुझाव दिया कि यदि कुछ-कुछ होता है के सीक्वल में वो शाहरुख खान का रोल करेंगे। आलिया (Alia Bhatt) और दीपिका (Deepika Padukone) लीडिंग एक्ट्रेस होंगी और रणवीर कपूर सलमान खान के रोल में नजर आएंगे।

इस पर जब करण ने कहा कि रणवीर कपूर(Ranbir Kapoor) का गेस्ट अपीयरेंस होगा तो रणवीर ने कहा कि सलमान की एंट्री और परफॉर्मेंस कितना अच्छा था। शो के दूसरे एपिसोड में रणवीर सिंह के साथ अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। इस दौरान रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने ढेर सारी बातें की।

इसके साथ ही शो में रणवीर सिंह बताते हैं, करण जौहर अपनी शॉपिंग ट्रिप के दौरा महंगे और आकर्षण कपड़े खरीदते हैं, जब उन्हें लगता है कि वे इसे कैरी नहीं कर पाएंगे तो वे उन्हें रणवीर सिंह को दे देते हैं। इन कपड़ो में एक फंकी ट्रेकशूट भी शामिल हैं, जिसकी कीमत तकरीबन साढ़े लाख रुपए हैं।

बताते चलें कि करण जौहर के इस शो की पहली गेस्ट की थीम गर्ल पावर थी। इसमें दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट नजर आई थी। जो की शो में मस्ती करती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं शो के दौरान करण जौहर ने दीपिक से उनकी शादी और आलिया से उनके रिलेशन के बारे में भी सवाल किए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,