Ranveer Singh Video: जब रणवीर ने दीपिका को सबके सामने कहा आय लव यू टू!, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रह है वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें वो फैंस के साथ अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आय लव यू बोलते नज़र आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Ranveer Singh Video: जब रणवीर ने दीपिका को सबके सामने कहा आय लव यू टू!, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रह है वायरल
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें वो फैंस के साथ अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आय लव यू बोलते नज़र आ रहे हैं। बता दें, रणवीर इस समय चेन्नई में अपनी फिल्म 83 के फर्स्ट लुक के लांच के लिए। तभी उन्होंने फैंस के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें वह दीपिका से कितना प्यार करते है यह बता रहे है।

रणवीर सिंह ने हो रहे वायरल वीडियो में फैंस कह रहे हैं कि “वी लव यू और दीपिका! हम तुम्हारे सबसे बड़े फैन है। रणवीर ने कहा, धन्यवाद्। यह वीडियो है, फिर से एक बार कहिये। और जैसे ही फैंस ने कहा तो रणवीर ने भी कहा, आय लव यू टू! धन्यवाद।”

यह वीडियो रणवीर सिंह के फैन पेज ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

दीपिका और रणवीर की साथ में 83 चौथी फिल्म इससे पहले दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला, बाजीराव मस्तानी, और पदमावत में नज़र आये थे। कबीर खान की फिल्म 83 में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी पत्नी रोमी ददेव का किरदार निभायेंगी।

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा था यह हमारी पहले फिल्म जैसे पीरियोडिक फिल्म नहीं हैं। 83 काफी अलग फिल्म हैं। दीपिका ने कहा- ‘रणवीर के साथ एक अलग फिल्म में काम करके अच्छा लगा। हमें इतिहास फिल्म में वजनदार डायलॉग बोलना नहीं पड़ा जाइए हमने पहले तीन फिल्मों में कहे है। यह काफी रिफ्रेश फिल्म है। मुझे फिल्म के शूटिंग के दौरान याद आता था की हमने पहले भी साथ में काम किया है।”

दीपिका ने आगे कहा- इस फिल्म में किरदार, कौस्टुम, सेट और युग बहुत ही अलग हैं। जब हमने एक दुसरे की तरफ देखा तो कहा कि हमें एक साथ ऐसे लुक में और भी फिल्में करना चाहिए।

83 मधु मंटेना, विष्णु इंदुरी और कबीर द्वारा निर्मित है, और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply