‘कॉफी विद करण’ में रणवीर सिंह भी दे चुके हैं आपत्तिजनक बयान, अब वायरल हो रहा है VIDEO

'कॉफी विद करण 6' (Koffee with Karan 6) में महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (K L Rahul) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी करण जौहर के शो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘कॉफी विद करण’ में रणवीर सिंह भी दे चुके हैं आपत्तिजनक बयान, अब वायरल हो रहा है VIDEO
'बैंड बाजा बारात' फिल्म के हिट होने के बाद रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा 'कॉफी विद करण' में आए थे।

‘कॉफी विद करण 6’ में महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देकर फंसे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (K L Rahul) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले पहले वनडे से बाहर कर दिया गया है। दोनों क्रिकेटरों पर अनिश्चितकालीन बैन लगाने की बात भी कही जा रही है। दरअसल यह कोई पहला मौका नहीं है जब करण जौहर (Karan Johar) के पॉप्युलर चैट शो में किसी सेलिब्रिटी ने विवादित बयान दिया हो। इससे पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी शो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। शो के पुराने वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वायरल हो रहे एक वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) करण जौहर (Karan Johar) के सवाल पर कहते हैं कि जब वह छोटे थे वह उसी स्विमिंग क्लब में जाया करते थे जहां करीना कपूर (Kareena Kapoor) आती थीं। करीना को देखकर ही वह बच्चे से लड़का बने हैं। रणवीर के ऐसा कहते ही उनके साथ बैठी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और करण जौहर (Karan Johar) हैरान रह जाते हैं।

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं…

दूसरे वीडियो में रणवीर अनुष्का से उनके हिप्स को पिंच करने की बात कह रहे हैं। रणवीर के ऐसा कहते ही अनुष्का एक बार फिर हैरान रह जाती हैं और उन्हें मजाकिया अंदाज में मारने लगती हैं। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के करण के शो में आपत्तिजनक बयानों के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर के बयान पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कुछ यूजर्स तो रणवीर के खिलाफ भी एक्शन लिए जाने की मांग कर रहे हैं।

बताते चलें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गल्ली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। 9 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म मुंबई की झोपड़ियों से निकले रैपर्स की कहानी पर आधारित है। बीते 28 दिसंबर को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) रिलीज हुई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और अभी तक यह फिल्म 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

 देखें ये वीडियो…

देखें करण जौहर के शो की तस्वीरें और वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply