रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पहला लुक वायरल, गुजराती लड़कियों से घिरे दिखे अभिनेता

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar) का पहला लुक आउट हो गया है। औरतों को बचते नज़र आ रहे है रणवीर।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पहला लुक वायरल, गुजराती लड़कियों से घिरे दिखे अभिनेता
रणवीर सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordar) का पहला लुक आउट हो गया है। औरतों को बचते नज़र आ रहे है रणवीर। जी हाँ आपने सही सुना। रणवीर सिंह सबके लाड़के कलाकार है, उनमें एक्टिंग स्किल और टैलेंट फूटफूटकर भरा हुआ है वही उनके एनर्जी लेवल का तो कोई जवाब ही नहीं। वह अपने किरदार पर हमेशा प्रयोग करते है। चाहे वो खिलजी का किरदार हो या रामलीला में राम की किरदार वह बखूबी निभाते हैं। वैसे देखा जाए तो रणवीर दूसरी बार गुजरती वेश भूषा में नज़र आयेंगे।

पहले संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) डायरेक्टेड फिल्म ‘रामलीला’ में राम के क़िरदार में नज़र आए थे। और बार फिर गुजराती से लुक कहर ढा रहे है रणवीर। रणवीर इस लुक में नारंगी कलर का प्रिंटेड शर्ट और ग्रे कलर का जीन्स पहने हुए है। इस फोटो में आपका आकर्षित करेगा उनका बाल, उनका बाल गुजराती स्टाइल में बनाया और उनकी मूछे भी है।

इस फोटो में महिलायें अपना चेहरा पल्लू से ढ़ाके हुए है। रणवीर सिंह यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि, ‘जयेशभाई एकदम जोरदार।’रणवीर ने फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और उसे कैप्शन दिया है कि, JAYESHBHAI hain ekdum JORDAAR! 🤓💗💪🏾

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक ’83’ में दीपिका पादुकोण के साथ आनेवाले हैं। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

देखे दीपिका और रणवीर की शादी के खर्चे, मंगलसूत्र, बारात समेत देखें 10 खास बातें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply