अपनी शादी का कार्ड देने संजय लीला भंसाली के घर पहुंचे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की हर रस्म एंज्वॉय करने में जुटे हुए हैं...

Author   |     |     |     |   Updated 
अपनी शादी का कार्ड देने संजय लीला भंसाली के घर पहुंचे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तैयारियां अब शुरु हो चुकी हैं। खुद रणवीर और दीपिका अपनी शादी के कार्ड बांटते हुए नजर आ रहे हैं। डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के घर दीपिका – रणवीर कार्ड देने पहुंचे थे। वहीं, डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर के बाहर रणवीर-दीपिका को देखा गया था।

मीडिया रिर्पोट की माने तो संजय लीला भंसाली के घर दोनों स्टार अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे थे। वहीं, फराह खान के घर भी रणवीर – दीपिका कार्ड देने गए थे। इस बात की जानकारी खुद फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीर साझा करते हुए दी हैं। जिसमें उन्होंने शादी के कार्ड में दे गई सारी बातों का ध्यान रखने की बात कहीं हैं। भले ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हों लेकिन वो फिर भी अपनी शादी की हर रस्म एंज्वॉय करने में जुटे हुए हैं।

देखें दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह की तस्वीर…

बताते चलें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शाही अंदाज में भोज की तैयारी करवा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने शेफ से कॉन्ट्रेक्ट साइन करवा लिया है। अब कॉन्ट्रेक के जो टर्म और कंडिशन हैं उसे सुनकर आपको शाहजहां की याद आने वाली है। वही, शाहजहां जिसने ताजमहल बनवाने के बाद मजदूरों के हाथ कटवा लिए थे। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपने शेफ के साथ कुछ ऐसा ही प्रस्ताव रखे हैं।

जूमटीवी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के दिन खास भोज बनवाएंगे। इसके लिए शेफ को कहा है कि वह ऐसा खाना फिर कहीं नहीं बनाएगा। इसके लिए शेफ भी राजी हो गया है। ये तो सही बात है कि खाना स्पेशल और स्वादिष्ट होगा। इसके लिए शेफ ने मुहंमांगी कीमत ली होगी। लेकिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जो टर्म-कंडीशन रखे हैं उससे मुगल काल की याद आ गई। अब तो ये इटली जाने वाले बराती ही बताएंगे कि खाना कैसा बना था। वैसे ही बॉलीवुड के दो शानदार हस्तियों के मिलन पर कुछ तो खास होना ही चाहिए। अभी देखते जाइए क्या-क्या खास होता है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply