दीपिका पादुकोण ने शेयर की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें तो रणवीर सिंह को याद आया ये गाना, कमेंट में लिखे गाने के बोल

मंगलवार को दीपिका पादुकोण ने 'फिल्मफेयर स्टाइल एंड ग्लैमर अवॉर्ड्स' में शिरकत की थी। बीती रात उन्होंने अपनी तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। तस्वीरों पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने दीपिका की याद में गाना लिख डाला।

Author   |     |     |     |   Published 
दीपिका पादुकोण ने शेयर की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें तो रणवीर सिंह को याद आया ये गाना, कमेंट में लिखे गाने के बोल
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले साल नवंबर में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, यह बॉलीवुड का वो कपल है जो सरेआम एक दूसरे से प्यार का इजहार करने में जरा भी नहीं झिझकता है। हालांकि दोनों की अब शादी हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद रणवीर और दीपिका ने अपने रिलेशन को शादी से पहले जैसा ही रखा है। बॉलीवुड के इस हॉटेस्ट कपल की तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए इनके फैंस बेताब रहते हैं। मंगलवार रात दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर कीं। तीनों तस्वीरों पर उनके पति रणवीर सिंह ने कमेंट किया, मगर उनका एक कमेंट बेहद मजेदार था।

दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर को देख रणवीर सिंह को देव आनंद और जीनत अमान की साल 1977 में आई फिल्म ‘डार्लिंग डार्लिंग’ का गाना ‘ऐसे न मुझे तुम देखो सीने से लगा लूंगा’ याद आ गया। उन्होंने दीपिका की तस्वीर के कमेंट में हार्ट इमोजी के साथ ‘ऐसे न मुझे तुम देखो’ लिख अपनी पत्नी को बताया कि वह कितनी सुंदर लग रही हैं और एक बार फिर उन्हें दीपिका से प्यार हो गया है। बॉलीवुड सितारों ने भी दीपिका की इन तस्वीरों के कमेंट में उनकी खूबसूरती पर ढेरों कसीदें पढ़े। इंस्टाग्राम पर दीपिका की इन तीनों तस्वीरों को अभी तक 38 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

बताते चलें कि मंगलवार रात दीपिका पादुकोण ‘फिल्मफेयर स्टाइल एंड ग्लैमर अवॉर्ड्स’ में पहुंची थीं। यहां उन्हें मोस्ट ग्लैमरस स्टार के अवॉर्ड से नवाजा गया। फंक्शन में दीपिका जीन-लुइस साबाजी के स्ट्रैपलेस पिंक एंड ब्लैक डीप नेक गाउन में नजर आई थीं। शानदार गाउन और स्लीक हेयरस्टाइल कैरी करते हुए दीपिका बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। इवेंट में जब दीपिका से पूछा गया कि रणवीर और वो घर पर एक दूसरे की किन चीजों को शेयर करते हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए बताया कि वह घर पर रणवीर की टी-शर्ट और स्वेट शर्ट्स पहन लेती हैं और पतिदेव अक्सर उनके सनग्लासेज यूज करते हैं।

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इस समय एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ में बिजी हैं। मेघना गुलजार इस फिल्म की डायरेक्टर हैं। वहीं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गल्ली बॉय’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

देखें दीपिका पादुकोण की तस्वीरें और रणवीर सिंह का वह कमेंट…

देखें यह वीडियो…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply