रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय यदि देखना चाहते हैं फ्री, तो आपको करना होगा ये काम

लेकिन जरा सोचिए... अगर ये फिल्म आपको फ्री में दखने को मिल जाए यानि गली बॉय फिल्म का टिकट आपको फ्री में मिल जाए तो ? हम आपको बताते हैं की रणवीर और आलिया की फिल्म गली बॉय आप फ्री में कैसे देख सकते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय यदि देखना चाहते हैं फ्री, तो आपको करना होगा ये काम
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट गली बॉय फिल्म के एक सीन में (फोटो इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह और आलिआ भट्ट की फिल्म गली बॉय का दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका इतने बढ़ियां ढंग से निभा पाएंगे। आलिया भट्ट ने धारावी के गुंडी लड़की का किरदार निभाया है जो गालियां दे रही है और जरुरत पड़ने पर थप्पड़ भी जड़ रही है। रणवीर सिंह ने कहा कि अपना टाइम आएगा।

हम रणवीर से ये कहना चाहते हैं कि आपका टाइम तो पहले ही आ चुका है, अब तो बस दर्शक इस फिल्म का इन्तजार करते हुए कह रहे हैं अपना भी टाइम आएगा। हम जानते हैं कि इस फिल्म को देखने का इरादा आप बना चुके हैं लेकिन जरा सोचिए… अगर ये फिल्म आपको फ्री में दखने को मिल जाए यानि गली बॉय फिल्म का टिकट आपको फ्री में मिल जाए तो ?

हम आपको बताते हैं की रणवीर और आलिया की फिल्म गली बॉय आप फ्री में कैसे देख सकते हैं। दरअसल फेमस शॉपिंग साइट मंत्रा डॉट कॉम ने एक स्किम लाई है जिसमे आपको एडिडास ब्रांड की चीजे खरीदनी होगी। ये ऑफर अब से सिर्फ 11 घंटे के लिए ही है। आपने ट्रेलर में देखा होगा कि रणवीर ने कई जगहों पर एडिडास के कपड़े ही पहने है। ठीक ऐसा ही ऑफर अमेजन पर भी चल रहा है।

अमेजन के स्मार्ट कार्ड से अगर आप गली बॉय की टिकट खरीदते हैं तो आपको 20 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। इसी तरह पेटीएम से टिकट बुक करने पर आप 200 रूपये तक की छूट पा सकते हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय की कहानी स्ट्रीट पर जन्मे रैपरो की खोज करती है। रणवीर सिंह जो एक गरीब घर में जन्मे हैं वो अपने पिता की तरह ड्राइवर ना बनकर मुंबई के फेमस रैपर बनना चाहते हैं।

देखें रणवीर सिंह की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Thank you, Berlin! 🇩🇪 #gullyboy #berlinale

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

 

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply