83 Movie: रणवीर सिंह की टीम में शामिल हुए ये बड़े फिल्ममेकर, कुछ इस तरह जताई फिल्म को लेकर खुशी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म '83 (83 Movie)' से अब फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) भी जुड़ चुके हैं। वो इसके को-प्रोड्यूसर होंगे। इसे लेकर उन्होंने खुशी जताई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
83 Movie: रणवीर सिंह की टीम में शामिल हुए ये बड़े फिल्ममेकर, कुछ इस तरह जताई फिल्म को लेकर खुशी
फिल्म '83' के स्टारकास्ट(फोटो:इंस्टाग्राम)

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म ’83 (83 Movie)’ में नजर आएंगे। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट करेंगे वहीं, इसे मधु मंटेना और रिलायंस एंटरटेंनमेंट प्रोड्यूस करेगा। लेकिन अब इस फिल्म की टीम में निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियाडवाला भी शामिल हो गए हैं।

कपिल देव (Kapil Dev) की लाइफ और 1983 वर्ल्ड कप के ऐतिहासिक जीत पर बनी इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) को-प्रोड्यूस करेंगे। इतना ही नहीं, साजिद मधु मंटेना के साथ अगले तीन साल तक तीन फिल्मों का मिलकर निर्माण करेंगे।

गौरतलब हो कि साजिद नाडियाडवाला बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर में से एक हैं। उन्होंने ‘बागी’, ‘किक, ‘हाउसफुल’ और ‘तमाशा’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी प्रोडक्शन कंपनी एंटरटेंनमेंट की दुनिया से करीब 65 सालों से जुड़ी हुई है। उन्होंने इस फिल्म से जुड़ने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा-

83 समेत बाकी स्क्रिप्ट भी काफी रोमांचक है। 83 की टीम में शामिल हो कर काफी खुशी महसूस हो रही है क्योंकि मैंने लाइव टेलीविज़न पर उस गौरवशाली क्षण को देखा था। लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट ने मुझे हैरान कर दिया है। कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं, जो अपने अपनी खासियत और खूबियों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म 83 उन्हीं में से एक है।

आपको बता दें कि ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इसमें रणवीर सिंह के अलावा सकीब सलीम, एमी विर्क, जीवा, पकंज त्रिपाठी, साहिल खट्टर और चिराग पाटिल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। रणवीर ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं और इसके लिए वो कपिल देव से जमकर ट्रेनिंग ले रहे हैं।

जानिए फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह से पहले कौन-से एक्टर इसमें नजर आने वाले थे…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह कैसे बनतेत थे खूंखार अलाउद्दीन खिलजी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply