‘Gully Boy’ के ऑस्कर से बाहर होने पर सामने आया जोया अख्तर का रिएक्शन

रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस साल की चर्चित फिल्मों में शामिल रही 'Gully Boy' 92वें ऑस्कर अवॉर्ड की रेस से बाहर हो गई है। फिल्म के ऑस्कर की रेस से बाहर होने पर 'Gully Boy' की निर्देशक जोया अख्तर (Joya Akhtar) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

  |     |     |     |   Published 
‘Gully Boy’ के ऑस्कर से बाहर होने पर सामने आया जोया अख्तर का रिएक्शन
ज़ोया अख्तर की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस साल की चर्चित फिल्मों में शामिल रही ‘Gully Boy’ 92वें ऑस्कर अवॉर्ड की रेस से बाहर हो गई है। फिल्म के ऑस्कर की रेस से बाहर होने पर ‘Gully Boy’ की निर्देशक जोया अख्तर (Joya Akhtar) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

जोया अख्तर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे इस बात से काफी दुःख हुआ है, लेकिन इस मामले में हम कर भी क्या सकते हैं ? जिस तरह से वहां की चयन प्रक्रिया है उसके बारे लोग नहीं जानते हैं। अब हमें अपनी अगली फिल्म पर काम करना है।

वहीं इससे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने फिल्म के ऑस्कर से बाहर होने पर कहा “हम इस बात से काफी दुखी हैं, लेकिन इस बात की खुशी है कि हम वहां तक पहुंचे और मुकाबला किया। उन सारी फिल्मों को मेरी बहुत शुभकामनाएं जो आगे गई हैं।” वहीं फिल्म के ऑस्कर की रेस से बाहर होने पर अभी तक फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर के साथ एक्टर रणवीर और आलिया भट्ट की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि Gully Boy इस साल फरवरी में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मुख्य किरदारों में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि केकला थे। फिल्म की काफी सराहना की गई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म में अच्छा कारोबार किया था। वहीं क्रिटिक्स ने इसकी प्रशंसा की थी।

Gully Boy फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की कहानी थी जिसमें वह एक गरीब परिवार से ताल्लुक़ रखता है, लेकिन उसके सपने बड़े होते हैं। गरीबी से निकलकर वह लड़का अपनी प्रतिभा का लोहा सभी के बीच मनवाता है। इस जर्नी में लड़के को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply