Rani chatterjee ने तपती गर्मी में वेलवेट में दिखाया बोल्ड लुक! फैंस बोले- ‘गर्मी बहुत है जल जाओगी’

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani chatterjee) अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वह जिम से वर्कआउट के बाद फोटोज-वीडियोज शेयर करना नहीं भूलती हैं। लेकिन इस बार वो अपनी फिटनेस या जिम आउटफिट नहीं बल्कि ग्लैमरस (Rani chatterjee New Photos) अदाओं को दिखाने को लेकर हैडलाइन्स में बनी हुई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Rani chatterjee ने तपती गर्मी में वेलवेट में दिखाया बोल्ड लुक! फैंस बोले- ‘गर्मी बहुत है जल जाओगी’
रानी चटर्जी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Rani Chatterjee Glamorous Look: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani chatterjee) अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वह जिम से वर्कआउट के बाद फोटोज-वीडियोज शेयर करना नहीं भूलती हैं। लेकिन इस बार वो अपनी फिटनेस या जिम आउटफिट नहीं बल्कि ग्लैमरस (Rani chatterjee New Photos) अदाओं को दिखाने को लेकर हैडलाइन्स में बनी हुई हैं।

रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें इस तपती गर्मी में मरून कलर की शॉर्ट ड्रेस में ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए देखा जा सकता है। इसमें रानी चटर्जी की दिलकश अदाएं तो बस देखते ही बन रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

रानी चटर्जी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। रानी चटर्जी (Rani chatterjee Viral Photos) की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह जमकर पोज दे रही हैं और वो अपनी फिटनेस (Rani chatterjee Fitness)-खूबसूरती को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। उनकी हर तस्वीर में खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है।

रानी चटर्जी ने इसी ड्रेस में अपनी एक वीडियो भी साझा की है। वीडियो में रानी जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। फैंस रानी चटर्जी की खूबसूरती को देखकर दीवाने हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘गर्मी बहुत है रानी वेलवेट में जल जाओगी।’ दूसरे ने लिखा, ‘मैडम वेलवेट का कपड़ा है गर्मी बहुत लगती होगी।

रानी चटर्जी की इन तस्वीरों तो 17 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। फोटोज में उनकी फिटनेस भी कमाल की दिख रही है।

Sanjay Dutt को जब लोग कहते थे ‘चरसी’!, फिर इस ठप्पे को हटाने के लिए की कड़ी मेहनत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply