रणदीप हुड्डा और इरा मोर एक साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में आएंगे नजर, जाने कौन हैं एक्ट्रेस

इरा मोर (Irra Mor) की एक्टिंग को देख कर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने उन्हें 2021 में फिल्म 'डी कंपनी' और राजनीतिक थ्रिलर 'कोंडा' सहित अपनी कुछ फिल्मों में कास्ट किया था। वही अब मोर अपनी अपकमिंग हिंदी वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' (Inspector Avinash) में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

  |     |     |     |   Updated 
रणदीप हुड्डा और इरा मोर एक साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में आएंगे नजर, जाने कौन हैं एक्ट्रेस
रणदीप हुड्डा और इरा मोर

तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कराने के बाद एक्ट्रेस इरा मोर (Irra Mor) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने को पूरी तरह तैयार हैं। इरा मोर (Irra Mor) ने तेलुगु व कन्नड़ फिल्मों में द्विभाषी रोमांटिक एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘भैरव गीता’ से अपने करियर की शुरुआत की हैं। वही अब इरा मोर (Irra Mor) निर्देशक नीरज पाठक की अपकमिंग हिंदी वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) में मोर (Irra Mor) के साथ रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

Irra Mor and Randeep Hooda

एक्ट्रेस वेब सीरीज में आएंगी नजर :

आपको बता दें, इरा मोर (Irra Mor) की एक्टिंग को देख कर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने उन्हें 2021 में फिल्म ‘डी कंपनी’ और राजनीतिक थ्रिलर ‘कोंडा’ सहित अपनी कुछ फिल्मों में कास्ट किया था। वही अब मोर अपनी अपकमिंग हिंदी वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। यह वेब सीरीज साल 1990 के दशक में उत्तर प्रदेश के एक पुलिस वाले के जीवन और समय पर आधारित है।

Irra Mor

कौन हैं इरा मोरा :

इरा मोर (Irra Mor) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। इरा (Irra Mor) का जन्म 11 अगस्त 1993 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ हैं। इरा (Irra Mor) मुख्य रूप से हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु और कन्नड़ द्विभाषी फिल्म “भैरव गीता” में की थी। इरा अपने बोल्ड अंदाज और खूबसूरती से सभी का खूब दिल जीता हैं। इरा (Irra Mor) ने कोंडा, डी कंपनी जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है। इरा (Irra Mor) की फिल्म ‘कोंडा’ पिछले साल सिनेमाघरों में हिट फिल्मों में से एक रही हैं।

Irra Mor

इन फिल्मो में आएंगे नजर :

वही रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के काम की बात करे तो इरा मोर (Irra Mor) के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) के बाद रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में दिखाई देंगे। जिसे बलविंदर सिंह जंजुआ डायरेक्ट कर रहे हैं। रणदीप (Randeep Hooda) के पास ‘रैट ऑन अ हाइवे’, ‘मर्द’ और ‘स्वंत्रत वीर सावरकर’ जैसी कई फिल्में हैं। स्वंत्रत वीर सावरकर को महेश मांजेकर डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

सोनू सूद का सहायता करने का नया अंदाज, मुंबई की बारिश का किया शुक्रियादा …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply