Father’s Day पर इमोशनल कर देगा रणबीर कपूर की फिल्म संजू का नया पोस्टर

Father's day: 'संजू' के इस पोस्टर में दिखी बाप-बेटे की इमोशनल बॉन्ड‍िंग

By   |     |   874 reads   |   0 comments


Father's day पर इमोशनल कर देगा रणबीर कपूर की फिल्म का नया पोस्टर

इस साल की मोस्ट अवेडेड फिल्म है तो वो फिल्म है संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोगों में इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज है।
फादर्स डे’ के मौके पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का एक खास पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे। इस खास पोस्टर को देखकर आपको रियल फादरहु़ड की फीलिंग नजर आएगी। वहीं फॉक्स स्टार के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। वीडियो के जरिए उन्होंने फादर्स डे की शुभकामनाएं दी है। जारी इस पोस्टर में रणबीर कपूर फिल्म में उनके पिता का किरदार निभा रहे परेश रावल को जादू की झप्पी देते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें पिता और पुत्र की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग दिख रही है।

वीडियो में रणबीर कपूर कहते हैं- आज मैं बहुत मुश्किल काम करने जा रहा हूं। डैड को थैंक-यू बोलने का काम। पहले कभी बोल नहीं पाया क्योंकि शब्द ही नहीं मिले। जो उन्होंने मेरे लिए किया है उसके लिए हर शब्द छोटा लगता है।

 

वहीं वीडियो में रणबीर कपूर कह रहे हैं कि मैं बहुत एक्साइटेड हूं और हैप्पी फादर्स डे। आपने संजू के ट्रेलर में कुछ सीन्स देखें होंगे। आपने मेरा और परेश जी का पोस्टर देखा होगा। आज हम फादर्स डे और फादरहु़ड को सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में आप अपनी स्टोरी शेयर करें इसके साथ हैश टैग #JaaduKiJhappi का इस्तेमाल करें।

‘कहा जा रहा है कि इस खास मौके पर कि फादर्स डे पर मेकर्स संजू का कोई नया गाना लॉन्च कर सकते हैं जो कि संजू (रणबीर कपूर) और सुनील दत्त (परेश रावल) पर फिल्माया गया है। दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संजय दत्त के लिए उनकी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ की कोई स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं होगी। हाल ही में संजय ने बताया कि वह नहीं चाहते कि वह रिलीज से पहले इस फिल्म को देखें।

Leave a Reply