OMG ! स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन सीन पर रणबीर कपूर का ऐसा कमेंट

वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन सीन पर रणबीर कपूर ने दिया मज़ेदार जवाब

By   |    |   1,399 reads   |  0 comments
OMG ! स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन सीन पर रणबीर कपूर का ऐसा कमेंट

वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन सीन पर रणबीर कपूर ने दिया मज़ेदार जवाब

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था| फिल्म का ये सीन बहुत समय तक चर्चा का विषय बना रहा| एक तरफ जहाँ बॉलीवुड सेलेब्स ने स्वरा की बोल्ड एक्टिंग को सराहा वहीँ सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया| इस फिल्म में एक्ट्रेस का ये विवादित सीन लोगों को नहीं भाया| उन्होंने ट्विटर पर स्वरा को जमकर ट्रोल किया| ‘संजू’ के प्रमोशन में बिजी रणबीर कपूर से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उनका कहना था, ”क्या सच में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में ऐसा कोई सीन है? अगर मूवी में सचमुच कुछ ऐसा है तो मैं अब जरूर इसे देखूंगा| ”

खैर रणबीर कपूर के इस कमेंट पर आप क्या कहना चाहेंगे? नीचे कमेंट्स में बताना मत भूलिए|

स्वरा भास्कर ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है और सभी में हटके रोल्स किए हैं। उनकी अदाकारी का हर कोई कायल है। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है। स्वरा का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में बहुत रिस्क लिए हैं। वो ‘फिल्मी खतरों’ की खिलाड़ी हैं और वो कहती हैं कि कभी रिस्क लेने से वो नहीं डरीं। हाल ही में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म ‘वीरे दी वेड‍िंग’ में स्‍वरा भास्‍कर मास्‍टरबेट (हस्‍तमैथुन) करती नजर आई थीं, ज‍िसकी वजह से उन्‍हें ट्रोल क‍िया गया था। इस सीन को लेकर इंटरनेट यूजर्स ने उन्‍हें खूब भला बुरा कहा था। एक यूजर ने तो यहां तक ल‍िखा था क‍ि स्‍वरा तुम्‍हें शर्म करनी चाह‍िए। इस बवाल के बाद वीरे दी वेड‍िंग में उनकी कोस्‍टार सोनम कपूर भी उनके सपोर्ट में आई थीं। लेकिन हाल ही में स्वरा ने एक इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाली बात कही है। दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक ‘स्वरा ने कहा कि उन्हें बचपन में बिना शादी किए मां बनने का डर लगता था। जी हां,

स्वरा ने मजाकिया अंदाज में पूरा वाकया बताते हुए कहा, ”बचपन में जब मैं फिल्में देखती थी तो सभी में एक चीज समान थी कि एक्ट्रेस शादी से पहले मां बन जाती थीं। तब मैं छोटी थी इसलिए मुझे बायलॉजिकल और फिजिकल टर्म्स के बारे में जानकारी नही थी। इसलिए मुझे हमेशा डर लगता था कि अगर मैं बिना शादी किए मां बन गई तो कहां जाऊंगी।

वे आगे कहती हैं, ”मैं डरती थी कि अगर कभी ऐसा कुछ हुआ तो मेरा क्या होगा, मैं कहां जाऊंगी? क्योंकि मेरे पास कहीं और जाने का कोई ऑप्शन नहीं था। स्वरा की मानें तो उन्होंने स्टीरियोटाइप को तोड़ने का फैसला लिया और अपना नियम बनाया। उन्होंने पर्दे पर बहन (‘प्रेम रतन धन पायो’सलमान की) का किरदार भी प्ले किया तो वे एक्ट्रेस की फ्रेंड (‘रांझणा’ और तनु वेड्स मनु’ आदि) के रोल में भी नजर आईं। यहां तक कि वे मां (‘निल बटे सन्नाटा’) का रोल भी कर चुकी हैं। लेकिन इसका कोई निगेटिव प्रभाव उनके करियर पर नहीं पड़ा।

Leave a Reply