रणबीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे गुपचुप तरीके से दीपिका पादुकोण-कटरीना कैफ को करते हैं फॉलो

एक कार्यक्रम के दौरान जब एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  से पूछा गया कि वह मशहूर हस्तियों में से किस को गुपचुप तरीके से इंस्टाग्राम (Instagram) पर फॉलो करते हैं, तो उन्होंने बेहद ही चौंकाने वाला जवाब दिया।

Author   |     |     |     |   Published 
रणबीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे गुपचुप तरीके से दीपिका पादुकोण-कटरीना कैफ को करते हैं फॉलो
रणबीर कपूर करते हैं दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को फॉलो ( फोटो साभार - मानव/विरल)

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में खुद को लेकर ऐसी चीज को खुलासा किया है, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा। दरअसल रणबीर कपूर ने बताया कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सेमत आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को इंस्टाग्राम पर गुपचुप तरीके से फॉलो करते हैं। जी हां, वैसे तो रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं है इसके बावजूद वह इन स्टार्स की हर एक एक्टिविट पर अपनी नजर बनाए रखते हैं।

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान जब एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies)  से पूछा गया कि वह मशहूर हस्तियों में से किस को गुपचुप तरीके से इंस्टाग्राम (Instagram) पर फॉलो करते हैं, तो उन्होंने अपनी दो एक्स गर्लफ्रेंड  दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ-साथ अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का नाम लिया इसमें लिया। इससे यह साफ हो जाता है कि वह सोशल मीडिया पर आ रहे हर एक अपडेट से कितने वाकिफ रहते हैं।

इस बीच, एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, अधार जैन, अरमान जैन और आलिया भट्ट के साथ एक मजेदार डिनर डेट का लुफ्त उठाते हुए नजर आएं थे। करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डिनर की  कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। प्रोफेशनल तौर पर देखा जाए तो एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं और वह शमशेरा में भी नजर आएंगे जिसमें संजय दत्त उनके को स्टार्स के तौर पर दिखाई देंगे। ऐसी ही कुछ बातें एक्ट्रेस करीना कपूर को लेकर भी कही जाती है कि उनका भले ही ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम पर नहीं है, लेकिन वह फिर भी लोगों की हर एक अपेडट पर ध्यान देती हैं।

यहां देखिए रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply