Alia-Ranbir Reception Photos: रिसेप्शन पार्टी में छाए रणबीर-आलिया! देखें इनसाइड फोटोज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इंटीमेट ड्रीम वेडिंग के बाद 16 अप्रैल को शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। इस कपल की पोस्ट वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, बी टाउन के कई स्टार्स ने शिरकत की।

  |     |     |     |   Updated 
Alia-Ranbir Reception Photos: रिसेप्शन पार्टी में छाए रणबीर-आलिया! देखें इनसाइड फोटोज
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (फोटो: इंस्टाग्राम)

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Reception Party Inside Photos: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इंटीमेट ड्रीम वेडिंग के बाद 16 अप्रैल को शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। इस कपल की पोस्ट वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, बी टाउन के कई स्टार्स ने शिरकत की।

आलिया और रणबीर की ड्रीम पोस्ट वेडिंग पार्टी की अब इनसाइड फोटोज सामने आ गई हैं। रणबीर कपूर ने अपनी फैमिली और दोस्तों संग जमकर मस्ती की। रिसेप्शन मेंपार्टी रणबीर सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं, उनकी स्माइल उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर के साथ-साथ आलिया भट्ट ने भी दोस्तों संग जमकर मस्ती की। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। पार्टी में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की।

कपूर और भट्ट परिवार की इस रॉकिंग पार्टी में सभी लोगों ने जमकर मस्ती की और कपल के दिन को खास बनाया। इस पार्टी में करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शाहरुख़ खान, गौरी खान, श्वेता बच्चन, के साथ साथ अन्य कई सितारों ने जमकर मस्ती की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में आने वाली सभी गेस्ट से रिक्वेस्ट की थी कि वो पार्टी में न्यूलीवेड्स के लिए कोई गिफ्ट साथ लेकर ना आएं। हालांकि, करण जौहर इसके बावजूद भी champagne लेकर पहुंचे थे। पार्टी में सभी लोगों ने एक दूसरे संग खूब धमाल मचाया।

Sanjay Dutt को जब लोग कहते थे ‘चरसी’!, फिर इस ठप्पे को हटाने के लिए की कड़ी मेहनत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply