रणबीर कपूर ने पिता बनने की अपनी एक्साइटेड पर कहां- बेबी होगा तो मैं घर पर ज्यादा रहूंगा और कम काम करूंगा।

एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि वो एक वक्त में एक फिल्म करते रहे हैं, पर हाल ही में उन्होंने कहा था कि अब वो ज्यादा काम करेंगे, क्योंकि अब अपनी फैमिली के लिए काम करना है। तो क्या शादी और बेबी आने की खुशखबरी के बाद वो ज्यादा जिम्मेदार या कोई बदलाव महसूस करते हैं? इस सवाल पर रणबीर ने जवाब में कहा, ‘वो तो एक मजाक था।

  |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर ने पिता बनने की अपनी एक्साइटेड पर कहां- बेबी होगा तो मैं घर पर ज्यादा रहूंगा और कम काम करूंगा।

रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनो फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर सुर्खियों में है। आलिया और रणबीर ने एक दूसरे को कई साल डेट करने के बाद इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन मे बंधे है। शादी के लगभग 2 महीने बाद आलिया ने 27 जून को सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। अब कपल पेरेंटस बनने के लिए काफी एक्साइटेड है। हाली ही में इस पर बात करते हे रणबीर कपूर ने कहा – मैं और कम काम करूंगा।’

Ranbir Kapoor with Alia Bhatt
Ranbir Kapoor with Alia Bhatt

पिता बनने को लेकर रणबीर कपूर ने कहा

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि वो एक वक्त में एक फिल्म करते रहे हैं, पर हाल ही में उन्होंने कहा था कि अब वो ज्यादा काम करेंगे, क्योंकि अब अपनी फैमिली के लिए काम करना है। तो क्या शादी और बेबी आने की खुशखबरी के बाद वो ज्यादा जिम्मेदार या कोई बदलाव महसूस करते हैं? इस सवाल पर रणबीर ने जवाब में कहा, ‘वो तो एक मजाक था। फाइनली जब हमारा बच्चा होगा, तो मैं घर पर और ज्यादा वक्त बिताऊंगा, तो मैं और कम काम करूंगा।

Ranbir Kapoor with Alia Bhatt
Ranbir Kapoor with Alia Bhatt

भाई, अब तू घर बैठ जा। तुमको बहुत देख रहे है रणबीर कपूर

रणबीर ने आगे कहा, ‘ये मुझे करण जौहर, जो हाल ही में पिता बने हैं, उनसे भी सीख मिली कि आप तब सिर्फ घर पर होना चाहते हैं। लेकिन हां, एक जिम्मेदारी भी है। ऐसा नहीं है कि मैं कम काम करता हूं। मुझे यही तरीका पता है कि मैं एक समय पर एक फिल्म कर सकता हूं, क्योंकि फिल्मों में वक्त लगता है। आप एक छोटी फिल्म करें तो वह 40 दिन में खत्म हो सकती है, लेकिन शमशेरा मैंने 140 दिन में शूट की। ब्रह्मास्त्र 160 दिन में शूट किया और शूटिंग के दिन 140 होते हैं, पर जो रिहर्सल के दिन होते हैं। जैसे इस फिल्म में हमारे इतने सारे ऐक्शन सीक्वेंस हैं, हमने दस-दस बीस-बीस दिन डांस कोरियोग्राफी पर रिहर्स किया है। अभी मेरी तीन फिल्में शमशेरा, ब्रह्मास्त्र और लव रंजन की रॉम कॉम तैयार है और मैंने एनिमल शुरू कर दी है। तो अगले साल जब आप मुझसे मिलोगे तो खुद बोलोगे कि भाई, अब तू घर बैठ जा। तुमको बहुत देख रहे है

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ वाणी कूपर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शमशेरा के बाद रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा आलिया भट्ट रॉकी और रानी में नजर आयेंगी। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज हो रही है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है।

Ranbir Kapoor with Alia Bhatt
Ranbir Kapoor with Alia Bhatt
खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का नाया गाना हुआ रिलीज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply