फिल्म संजू के लिए रणबीर कपूर ने लिए इतने करोड़, बाकी के स्टारकास्ट की जानें फीस

संजू के लिए रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और मनीषा कोइराला ने ली इतनी फीस

By   |     |   1,440 reads   |   0 comments


संजू के लिए रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन नहीं था आसान, पढ़ें

संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू का ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया गया। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के हर अच्छे बुरे दौर को दिखाया जाएगा, जिसकी एक झलक इस ट्रेलर में भी दी गई है। अब तक इस ट्रेलर को यू-ट्यूब पर दो करोड़ 28 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है l बता दें कि इससे पहले रिलीज़ हुए संजू के टीज़र को भी पांच करोड़ 20 लाख बार देखा जा चुका है l संजय दत्त के भटके हुए जीवन से सीख दिलाने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजू बाबा की भूमिका में हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा, सोनम कपूर , परेश रावल, मनीषा कोइराला, बमन ईरानी,जिम सर्ब और विक्की कौशल भी हैं। फिल्‍म में तब्‍बू ने कैमियो रोल किया है। वो इसमें खुद को रोल करती नजर आयेंगी। इस छोटे से रोल के लिए तब्‍बू ने 60 लाख रुपये चार्ज किये। फिल्‍म में परेश रावल, संजय दत्‍त के पिता सुनील दत्‍त के रोल में नजर आयेंगे। ट्रेलर में परेश रावल का दमदार अंदाज नजर आया है। इस रोल के लिए परेश रावल ने 2-3 करोड़ रुपये की फीस ली है।

मनीषा कोईराला, संजय दत्‍त की मां नरगिस दत्‍त का किरदार निभा रही है। ट्रेलर में उनकी भी झलक दिखी थी। मनीषा कोईराला ने अपने रोल के लिए 3 करोड़ रुपये लिये हैं।

दीया मिर्जा भी लंबे समय बाद फिल्‍मों में वापसी करने जा रही हैं। फिल्‍म में वे संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त का किरदार निभा रही हैं इस रोल के लिए उन्‍हें 3 करोड़ की फीस दी गई है।

सोनम कपूर फिल्‍म में संजय दत्‍त की पहली गर्लफ्रेंड टीना मुनीम का किरदार निभाया है। सोनम ने इस रोल के लिए 6 करोड़ रुपये लिये हैं।

रणबीर ने अपने फिजिक से लेकर, लुक्‍स और स्‍टाइल हर चीज पर बारीकी से कम किया है रणबीर ने संजय दत्‍त बनने के लिए 25 करोड़ रुपये फीस ली है।

Leave a Reply