कॉफी डेट पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर सिंह को हो सकती है जलन

ब्रेकअप के बाद भी ये दोनों 'ये जवानी है दिवानी' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों में नजर आए थे। इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को हमेशा पसंद आई है। इन्हें एक बार और साथ में देखना इनके फैंस के लिए खुशी की बात है।

Author   |     |     |     |   Updated 
कॉफी डेट पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर सिंह को हो सकती है जलन
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक वक्त था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी काफी चर्चे में रही थी। लेकिन कुछ वक्त बाद ही इनका ब्रेकअप हो गया और रणबीर का नाम कैटरीना कैफ के साथ जुड़ गया। फिलहाल रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी ये दोनों ‘ये जवानी है दिवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को हमेशा पसंद आई है।

पिछले साल ये दोनों डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में शोस्टॉपर बन कर नजर आए थे, लेकिन फिल्म ‘तमाशा’ के बाद इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फिर से देखने को नहीं मिली। लेकिन अब लगता है कि इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री हमें जल्द ही देखने को मिलेगी।

जानिए क्या है ये है पूरा माजरा
हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस फोटो में दोनों कॉफी पीते नजर आ रहे हैं। असल में ये तस्वीरें इनके नए एड शूट की है। ये तस्वीरें अभी कुछ दिन पहले ही सामने आई है और तबसे ये काफी वायरल हो रही है। इनकी ये तस्वीर फैन क्लब ने शेयर की है। जहां एक तस्वीर में ये दोनों सोफे पर बैठकर कॉफी पी रहे हैं वहीं, दूसरी तस्वीर में ये कॉफी मग लेकर खड़े और एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। अब देखना है कि इन तस्वीरों को लेकर रणवीर सिंह का क्या रिएक्शन आता है। हालांकि, कुछ ही दिन पहले रणवीर ने अपने एक इंटरव्यू में ये साफ कर दिया था कि वो इस बात को लेकर बिल्कुल उनकी पत्नी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ काम करे इसे लेकर वो बिल्कुल असहज नहीं है। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

जानिए रणबीर-दीपिका की आने वाली फिल्मों के बारे में
अगर इनके आने वाली फिल्मों की बात करें, तो फिलहाल इनकी साथ में तो कोई फिल्म नहीं आ रही है। लेकिन ये दोनों अपनी-अपनी फिल्म में काफी व्यस्त हैं। जहां दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी वहीं, रणबीर आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगे। दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी बेस्ड पर है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के खर्चे, मंगलसूत्र, बारात समेत ऐसी 10 खास बातें देखने के लिए इस वीडियो पर क्लिक करें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

मुकेश कुमार गजेंद्र
प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply