Shocking : रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ कबूल किया अपना रिलेशनशिप

आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप पर रणबीर कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी

आलिया भट्ट ने कहा रणबीर कपूर के साथ काम करना है ऐसा
आलिया भट्ट ने कहा रणबीर कपूर के साथ काम करना है ऐसा

हाल ही में ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हुआ । फिल्म में रणबीर कपूर के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है । फिल्म को 18 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा वयूज मिल चुके हैं । फिल्म के इस ट्रेलर के साथ आलिया और उनके अफेयर की खबरें फिर जोर पकड़ रही हैं । हाल ह‍ी में GQ इंड‍िया को दि‍ए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आल‍िया भट्ट के साथ अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी।

इस सवाल के जवाब में रणबीर ने र‍िश्ते पर मुहर लगाते हुए कहा, ” हां, ये सबकुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। एक कलाकार के तौर पर, एक व्यक्ति के रूप में, आलिया का काम देखता हूं, जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी, वह जो कुछ भी देती है मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं। रणबीर कपूर ने कहा कि नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे र‍िश्तों की वैल्यू है। प‍िछले दिनों एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया से रिश्ते को लेकर कहा था, ‘हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है।

इस की शुरुआत सोनम कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी से हुई थी जब रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट की एंट्री हुई l ये आम सितारे जैसे एक साथ आते हैं वैसा कुछ नहीं था l बाद में पता चला कि रणबीर के प्रति आलिया का क्रश कोई नया नहीं है। कुछ साल पहले तो उन्होंने रणबीर से अपनी शादी की इच्छा भी ज़ाहिर कर दी थी।

आलिया जब करण जौहर के शो में आई थीं , उस समय आलिया ने कहा – “ मुझे याद है रणबीर से वो पहली मुलाकात। जब आपने (करण) फिल्म रॉकस्टार की रिलीज़ के बाद रणबीर से मुझे मिलाते हुए कहा था। ये है रणबीर। बात करो। बताओ की तुम उसको कितना प्यार करती हो। और उस समय मैंने रणबीर के साथ कई सारी बकवास की बातें की। बिना रुके बातें करती ही रही।

Leave a Reply