‘Brahmastra’ के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे Ranbir Kapoor और SS Rajamouli, कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) सितंबर में 9 तारीख को रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले अब स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुड़ गई है। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के सिलसिले में निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli), एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) विशाखापट्टनम पहुंचे।

  |     |     |     |   Updated 
‘Brahmastra’ के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे Ranbir Kapoor और SS Rajamouli, कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत
रणबीर कपूर और एसएस राजामौली (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) सितंबर में 9 तारीख को रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले अब स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुड़ गई है। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के सिलसिले में निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli), एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) विशाखापट्टनम पहुंचे।

विशाखापट्टनम में रणबीर और एसएस राजामौली का शानदार तरीके से स्वागत किया गया। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। रिलीज से पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ के सितारे जुटे गए हैं।

मंगलवार को रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और निर्देशक एसएस राजामौली का विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ। फैंस ने फूल बरसा कर इन सितारों का वेलकम किया। इस दौरान कई फीमेल फैंस रणबीर से मिलने के लिए बेताब नजर आईं, जिन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स से रोकने की कोशिश की, हालांकि रणबीर सभी का अभिवादन करते नजर आए।

फिल्म प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखे, जिसके साथ उन्होंने ब्राउन सैंडल्स को पेयर किया। वहीँ अयान मुखर्जी भी इस दौरान सफेद कुर्ते में रणबीर को मैच करते नजर आएं।

बता दें कि हाल में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पॉपुलर गाने का तेलुगु वर्जन रिलीज कर दिया गया। केसरिया सॉन्ग को तेलुगु में कुमकुमा नाम से रिलीज किया गया है। जिसे आलिया भट्ट सहित फिल्म के दूसरे सितारों ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया। ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Rani Chatterjee की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, गोल्डन कलर की ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply