ऋषि कपूर की तेरहवीं से लौट रहे रणबीर ने पूछा फोटोग्राफर्स का हाल, आलिया ने कहा- मास्क जरूर पहने

ऋषि कपूर की तेरहवीं की प्रार्थना सभा में रणधीर कपूर उनकी पत्नी बबीता कपूर,श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), आदर जैन, करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), अरमान जैन और आलिया भट्ट के साथ साथ अन्य कई कई परिवार के लोग सम्मिलित हुए।

  |     |     |     |   Published 
ऋषि कपूर की तेरहवीं से लौट रहे रणबीर ने पूछा फोटोग्राफर्स का हाल, आलिया ने कहा- मास्क जरूर पहने
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का बीते 30 अप्रैल को लंबी बीमारी (कैंसर) के बाद निधन हो गया था। मंगलवार को ऋषि कपूर की तेरहवीं थी, जिसके चलते कपूर परिवार ने प्रार्थना सभा (Rishi Kapoor Prayer Meet) का आयोजन किया। ऋषि कपूर की तेरहवीं की प्रार्थना सभा में रणधीर कपूर उनकी पत्नी बबीता कपूर,श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), आदर जैन, करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), अरमान जैन और आलिया भट्ट के साथ साथ अन्य कई कई परिवार के लोग सम्मिलित हुए। इस दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ नजर आए।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने प्रार्थना सभा में आए फोटोग्राफर्स से उनका हालचाल भी पूछा। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गाड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही रणबीर और आलिया फोटोग्राफर्स के पास पहुंचे तो रणबीर (Ranbir Kapoor) गाड़ी का शीशा नीचे करके फोटोग्राफर्स का हाल पूछने लगते हैं। वहीं रणबीर के बगल में बैठीं आलिया फोटोग्राफर्स से कोरोना (Coronavirus) के चलते मास्क पहनने की नसीहत देते नजर आईं। आलिया फोटोग्राफर्स से कह रही हैं कोरोना के बीच आप बिना मास्क के क्यूं घूम रहे हैं? ध्यान रखिए।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों साथ दिखाई दे रहे है।

बता दें बीते 2 सालों से ऋषि कपूर ल्यूकोमिया से जंग लड़ रहे थे। इस बीमारी के इलाज को लेकर वह अमेरिका भी गए थे। बीते 30 अप्रैल को मुंबई के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया था। लॉकडाउन के चलते उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकी थीं।

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply