Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Live Update: रणबीर-आलिया की हल्दी सेरेमनी हुई पूरी, फेरों की तैयारियां शुरू

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए आज बहुत ख़ास दिन है। आज ये कपल शादी के बंधन बंधने जा रहा रहा है। दोनों की शादी के चर्चे महीनों से हो रहे थे। 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर से लेकर पूजा भट्ट तक ने शिरकत की।

  |     |     |     |   Updated 
Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Live Update: रणबीर-आलिया की हल्दी सेरेमनी हुई पूरी, फेरों की तैयारियां शुरू
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (फोटो: सोशल मीडिया)

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Live Updates: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए आज बहुत ख़ास दिन है। आज ये कपल शादी के बंधन बंधने जा रहा रहा है। दोनों की शादी के चर्चे महीनों से हो रहे थे। 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर से लेकर पूजा भट्ट तक ने शिरकत की। दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। आलिया की होने वाली सास नीतू कपूर ने शादी की डेट का ऑफिशियल ऐलान भी कर ही दिया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी पूरी हो गई है। इस सेरेमनी में नीतू कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान और रिद्धिमा कपूर साहनी पहुंची थीं। दोपहर करीब 2 बजे के आसपास रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का मुहूर्त बताया जा रहा है। अब हर किसी की नजरें रणबीर और आलिया की वेडिंग फोटोज पर टिकी हैं।

आज सुबह रणबीर कपूर माँ नीतू कपूर येलो कलर के सूट में अपनी बेटी रिद्धिमा संग रणबीर के घर वास्तु पहुंची। अब मेहँदी और हल्दी की रश्म पूरी हो चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी को लेकर रणबीर कपूर की एक खास रिक्वेस्ट है। वे नहीं चाहते क‍ि शादी में उनकी फिल्मों का गाना बजे। रणबीर अपनी पब्ल‍िक इमेज की तरह ही अपनी शादी को भी प्राइवेट और सिंपल रखना चाहते हैं।

रणबीर कपूर के बारात न‍िकलने की संभावना बहुत कम लग रही है। एक रिपोर्ट के मुताब‍िक बारात न‍िकलने की बात कही गई है,वहीं सूत्रों की मानें तो बारात के लिए लोकल पाली ह‍िल ऑथोर‍िटीज से कोई परम‍िशन नहीं ली गई है। सिर्फ ब‍िल्ड‍िंग के आसपास स‍िक्योर‍िटी बढ़ाने की इजाजत मांगी गई थी।

Ranbir-Alia कपूर खानदान का पुश्तैनी RK House लेंगे सात फेरे! आखिर क्यों खास है ये मकान?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply