आलिया-रणबीर की शादी में सिक्योरिटी के चलते लगाए गए कैमरों पर टेप! देखें वीडियो

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में लव बर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा जोरों पर है। रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, आरके हाउस के बाहर इतनी कड़ी सिक्योरिटी रखी गई है कि बाउंसर के मोबाइल के कैमरों पर भी चेप लगाया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
आलिया-रणबीर की शादी में सिक्योरिटी के चलते लगाए गए कैमरों पर टेप! देखें वीडियो
आलिया-रणबीर की शादी (फोटो: सोशल मीडिया)

Alia-Ranbir Wedding: इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में लव बर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा जोरों पर है। रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, आरके हाउस के बाहर इतनी कड़ी सिक्योरिटी रखी गई है कि बाउंसर के मोबाइल के कैमरों पर भी चेप लगाया गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर.के. हाउस के बाहर कुछ बाउंसर नजर आ रहे हैं। इन बाउंसर के मोबाइल फोन चेक किये जा रहे हैं और उन पर रेड कलर की टेप लगाई जा रही है।

हाल ही में आलिया के भाई राहुल भट्ट ने शादी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। राहुल ने बताया है कि शादी में कुल 28 मेहमान ही आएंगे।मेहमानों की लिस्ट में ज्यादातर परिवार के सदस्य और उनके खास दोस्त होंगे। इसके साथ ही आलिया के भाई ने यह भी बताया कि शादी मुंबई के चेंहूर में स्थित आरके स्टूडियो में होगी। राहुल भट्ट ने आगे बताया कि, ‘यूसुफ भाई ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की सुरक्षा संभाली है।

उनके पास मुंबई की सबसे अच्छी सुरक्षा बल – 9/11 एजेंसी है। उन्हें उसी के लिए काम पर रखा गया है। इस एजेंसी से लगभग 200 बाउंसर बुलाए गए हैं। 10 लड़के मेरी टीम से भी सुरक्षा में भेजे जाएंगे।’

Lata Deenanath Mangeshkar Puraskar: लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार पाने वाले देश के पहले नागरिक होंगे पीएम मोदी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply