रणबीर कपूर और आलिया भट्ट क्या इटली में शादी कर रहे हैं? सोनी राजदान ने दिया ये जवाब

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Relationship) की इटली के लेक कोमो में शादी के प्लान की खबरें इंटरनेट पर चल रही हैं। एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को अफवाह बताया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट क्या इटली में शादी कर रहे हैं? सोनी राजदान ने दिया ये जवाब
सोनी राजदान और आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Relationship) की इटली के लेक कोमो में शादी के प्लान की खबरें इंटरनेट पर चल रही हैं। लेक कोमो वही जगह है जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की थी। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि दोनों की शादी की खबरे पूरी तरह से बिना आधार की अफवाह है।

सोनी राजदान ने कहा-

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के भारी संख्या में फैन है। वो उनके बारे में जनना चाहते हैं। मैं आलिया की मां हूं। मैं अपनी बेटी की निजी लाइफ के बारे में कुछ नहीं कह सकती हूं। मैं उसे खुशी देखना चाहती हूं। वो मेरा प्यार है और जो वह चाहती हैं उसे वो सब मिले। इसके अलाव मैं चाहती हूं कि वह अपनी लाइफ को अपने अंदाज में तरीके से जिये।

कई न्यूज पोर्टल की खबरों में बताया गया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर यूरोप में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। आलिया भट्ट की तीन फिल्में लाइन अप है जबकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Interview) अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। दोनों एक साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।

रणबीर कपूर ने किया था रिलेशनशिप का खुलासा

आपको बता दें कि रणबीर कपूर  ने पिछले साल जीक्यू मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। इससे पहले दोनों ने सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी एक साथ अटेंड की थी। सोनम कपूर  (Sonam Kapoor Marriahe Anniversary) की शादी को एक दिन पहले ही एक साल पूरा हुआ है। इस साल की शुरुआत में खबरें थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल शादी कर सकते हैं।

ब्रह्मास्त्र: ऋतिक रोशन की राह पर रणबीर कपूर

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की प्लानिंग पर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply