‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, एक्टर ने बताया वाराणसी में शूट करना था कितना मुश्किल

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bahtt) फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Movie) की वाराणसी में शूटिंग कर रहे हैं। ये इस फिल्म के प्रमोशन में भी जुट चुके हैं। इसके स्टारकास्ट में यहां शूटिंग करने के अपने अनुभव को शेयर किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, एक्टर ने बताया वाराणसी में शूट करना था कितना मुश्किल
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे(फोटो: एपीएच)

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bahtt) एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Movie) में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग इस समय वाराणसी में हो रही है। हाल ही में काशी के घाट पर शूटिंग करते हुए रणबीर और आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। शूटिंग के साथ-साथ वो फिल्म के प्रमोशन में भी लगे हुए हैं।

हाल ही में इसके स्टारकास्ट वाराणसी में इसका प्रमोशन करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने कई मजेदार बाते बताई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) आलिया भट्ट (Alia Bhatt Look) ने वाराणसी और फिल्म को लेकर बात की। एक्टर ने अयान मुखर्जी और फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया-

अपने 11 साल के करियर में मैंने अयान जैसा डायरेक्टर नहीं देखा जो अपने स्टारकास्ट से इतना काम करवाता है। रियल लाइफ में तो ये बेस्ट फ्रेंड हैं, लेकिन सेट पर ये काफी स्ट्रिक्ट रहते हैं। सेट पर उनके साथ काफी मुश्किल रिश्ता रहता है। ये एक बेहतरीन फिल्म है। दो साल लग गए इसे शुरू करने में। ये एक ऐसी फिल्म है जिसे दिल, दिमाग, लगन और मेहनत के साथ बन रही है।

इस फिल्म का कॉन्सेप्ट बिल्कुल ऑरिजनल है और किसी किताब से इसे नहीं लिया गया है। इसके स्क्रिप्ट के बारे में सोचने में लगभग 6 साल लग गए। एक ऑरिजनल कॉन्सेप्ट के साथ ऐसी फिल्म बनाने के लिए काफी लगन और हिम्मत चाहिए। इसके लिए हमारी तरह सोल्जर एक्टर चाहिए। हम इसके सिपाही हैं और अयान मुखर्जी इसके कैप्टन हैं।

देखिए इनका ये वीडियो…

देखिए एक और वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

वाराणसी में ‘ ब्रह्मास्त्र’ फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी … #RanbirKapoor #AliaBhatt #ayanmukerji #Brahmastr #moviepromotion #lovely #beautiful #Bollywood #actress #actor #filmmaker #HindiRush

A post shared by Hindirush (@hindirush) on Jun 12, 2019 at 11:24pm PDT

रणबीर कपूर ने यहां शूटिंग को लेकर बात करते हुए बताया कि जब वो वाराणसी तो काफी गर्मी थी और शूट करना बेहद मुश्किल था। उन्होंने बताया कि यहां आने के बाद अयान उन्हें रात में वाराणसी के घाट के सफर पर ले गए। डायरेक्टर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा था कि यकीनन यहां एक्शन सीन शूट होंगे तो ऐसी गर्मी में शूटिंग करना थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन फिर सभी को आदत हो जाएगी। वहीं, अयान मुखर्जी ने बताया कि उनकी फिल्म में वाराणसी का काफी अहम भूमिका है।

वहीं, आलिया भट्ट ने वाराणसी में अपने अनुभव को लेकर कहा कि वो यहां कि संस्कृति में ढल गई हैं। यहां आते के साथ पूरी टीम काशी विश्वनाथ मंदिर गई थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने यहां की ठंडई और लस्सी पी है। अभी वो यहां कि चाट और बनारसी पान भी खाएंगी।

आपको बता दें कि इस फिल्म में मौनी रॉय (Mouni Roy) भी नजर आएंगी। इसमें वो नेगेटिव किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म की कहानी सुपरनैचुरल और माइथोलॉजिकल टच से जुड़ी हुई है। करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिंग बुल्गारिया में हुई है। फिल्म करीब 75 फीसदी शूट हो चुकी है। ये फिल्म 2020 में गर्मियों के वक्त रिलीज हो सकती है।

जानिए ‘ब्रह्मास्त्र’  में मौनी रॉय को कैसे मिला विलेन का किरदार…

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर क्यों भड़कीं कंगना रनौत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply