हाउसफुल 4 में दिखेंगे बाहुबली के भल्लालदेव, मुंबई में शुरु हुई फिल्म की शूटिंग

नाना पाटेकर के हाउसफुल 4 से बाहर निकल जाने के बाद उनकी जगह राणा दग्गुबाती ने ली हैं...

By   |    |   369 reads   |  0 comments
हाउसफुल 4 में दिखेंगे बाहुबली के भल्लालदेव, मुंबई में शुरु हुई फिल्म की शूटिंग

फिल्म हाउसफुल-4 से नाना पाटेकर के बाहर निकल जाने के बाद एक्टर राणा दग्गुबाती ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। उन्होंने बताया है कि वो अब हाउसफुल 4 की शूटिंग करने के लिए सेट पर जा रहे हैं और काफी वक्त के बाद वह मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं।

बहुबाली के एक्टर राणा दग्गुबाती ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा, ‘हाउसफुल 4′ के सेट पर जा रहा हूं। बहुत लंबे समय बाद मुंबई में शूटिंग।’ इस फिल्म में राणा दग्गुबाती के साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे कलाकार मुख्य भुमिका में नजर आएंगे।

छेड़छाड़ के आरोपों के बीच राणा (33) को ‘हाउसफुल 4’ में नाना पाटेकर के स्थान पर लिया गया था। नाना पाटेकर पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ऑफ प्लीज’ के सेट पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद ही नाना पाटेकर न फिल्म हाउसफुल – 4 छोड़ दी।

देखें राणा दग्गुबाती की तस्वीर…

वहीं, मी टू शुरू होते ही साजिद खान पर कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए। साजिद खान की पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए। इनका आरोप है कि साजिद ने उनसे बिकीनी वाले फोटो मांगे। इतना ही नहीं कई बार गलत तरीके से छुआ भी। सलोनी की ओर से मना करने पर गंदी-गंदी गालियां भी सुनाई।

साजिद खान पर दो अन्य महिलाओं ने भी इसी प्रकार के आरोप लगाए। आरोप लगाने वाली में एक वरिष्ठ पत्रकार भी हैं। इसके बाद साजिद की मुश्किल बढ़ गई। इसके बाद साजिद खान को फिल्म हाउसफुल 4 छोड़नी पड़ी। इसको लेकर साजिद खान ने कहा था कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप सिद्ध करें। जब तक आरोप सिद्ध नहीं हो जाते हैं काम नहीं करूंगा।

Leave a Reply