अयोध्या में भूमि पूजन की तैयारियां जोरों पर, TV के राम ने कहा- ‘ये एक दिव्य युग का शुभारंभ’

अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंद‍िर के लिए होने वाले भूमि पूजन को लेकर देशवास‍ियों में भरपूर खुशी और उत्सुकता है। ये खुशी लाजमी भी है आख‍िर 500 साल के लंबे संघर्ष के बाद यह शुभ घड़ी आ ही गई है।

  |     |     |     |   Updated 
अयोध्या में भूमि पूजन की तैयारियां जोरों पर, TV के राम ने कहा- ‘ये एक दिव्य युग का शुभारंभ’
'रामायण' के राम अरुण गोविल की फोटो

Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंद‍िर के लिए होने वाले भूमि पूजन को लेकर देशवास‍ियों में भरपूर खुशी और उत्सुकता है। ये खुशी लाजमी भी है आख‍िर 500 साल के लंबे संघर्ष के बाद यह शुभ घड़ी आ ही गई है। राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद तैयारियां का जायजा लिया। वहीं अब रामायण के राम यानी अरुण गोविल जी ने भी मंदिर और भूमि पूजन को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अरुण गोविल ने अपने ट्वीट में लिखा है “अयोध्या में राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम”

इससे पहले भी अरुण गोविल मंदिर पूजन को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। उन्होंने लिखा था- ‘भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम।’

बता दें बुधवार को राम मंद‍िर का भूमि पूजन होगा। इसके लिए पूरी अयोध्या नगरी सज धज कर तैयार है। हर घर में पाठ हो रहा है, दीपोत्सव हो रहा है। देश के हर एक ना‍गर‍िक से लेकर विशिष्ठ न तक इस मंद‍िर पूजन के शुभ मुहूर्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply