30 साल बाद फिर लौटेगी ‘राम लखन’ की जोड़ी, सुभाष घई इस नाम से बनाने जा रहे हैं क्राइम-कॉमेडी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और सुभाष घई की तिकड़ी एक बार फिर साल 1989 में आई फिल्म 'राम लखन' (Ram Lakhan 2.0 Movie) की यादों को ताजा करने जा रही है। सुभाष घई दोनों एक्टर्स को लेकर एक क्राइम-कॉमेडी फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
30 साल बाद फिर लौटेगी ‘राम लखन’ की जोड़ी, सुभाष घई इस नाम से बनाने जा रहे हैं क्राइम-कॉमेडी फिल्म
बड़े पर्दे पर फिर लौटेगी 'राम लखन' की जोड़ी। (फोटो- ट्विटर)

आपको साल 1989 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘राम लखन’ (Ram Lakhan 2.0 Movie) तो याद होगी ही, इस फिल्म में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे। सुभाष घई ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। फिल्ममेकर एक बार फिर इस सुपरहिट जोड़ी को बड़े पर्दे पर दिखाने की तैयारी कर रहे हैं। घई एक क्राइम-कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुभाष घई की इस फिल्म का नाम ‘रामचंद किशनचंद’ होगा। यह फिल्म 50 की उम्र पार कर चुके दो ऐसे पुलिसवालों की कहानी होगी जो अपनी हरकतों से लोगों को गुदगुदाएंगे। फिल्म की तैयारियां जोरों पर हैं और माना जा रहा है कि इसी साल के अंत तक यह फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी। सुभाष घई की आखिरी फिल्म ‘कांची’ थी, जिसमें कार्तिक आर्यन और मिष्टी मुख्य किरदारों में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

बताते चलें कि अनिल कपूर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में ‘राम लखन’ फिल्म के कथित सीक्वल की ओर इशारा करते हुए कहा था कि फिल्म को लेकर बातचीत जारी है। बहुत जल्द इसकी घोषणा की जाएगी। गौरतलब है कि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ ‘राम लखन’ फिल्म में भाइयों के रोल में थे। जैकी जहां एक ईमानदार पुलिस अफसर बने थे, तो वहीं अनिल कपूर एक भ्रष्ट पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में थे। यह फिल्म उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी।

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जोड़ी ‘परिंदा’ और ‘शूटआउट एट वडाला’ फिल्म में भी नजर आ चुकी है। हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में जैकी श्रॉफ अहम किरदार में नजर आए थे। इसी साल रिलीज हुई अनिल कपूर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वह अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म में भी नजर आए थे।

फिल्म मलंग की तैयारी शुरू, अनिल कपूर, दिशा पटानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल खेमू ने शेयर की ये तस्वीरें

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं अनिल कपूर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply