राम गोपाल वर्मा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ‘ऑनर किलिंग’ पर फिल्म बनाने को लेकर शिकायत हुई दर्ज

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर कंट्रोवर्सी का शिकार हो जाते हैं। इस बार राम गोपाल वर्मा अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
राम गोपाल वर्मा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ‘ऑनर किलिंग’ पर फिल्म बनाने को लेकर शिकायत हुई दर्ज
राम गोपाल वर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर कंट्रोवर्सी का शिकार हो जाते हैं। इस बार राम गोपाल वर्मा अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। राम गोपाल वर्मा इस बार जिस प्रणय नाम के व्यक्ति पर फिल्म बनाने जा रहे हैं उसको लेकर उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसको लेकर परिवारवालों ने फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।

फिल्म को लेकर की गई शिकायत पर कोर्ट के आदेश के आधार पर निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। दरअसल राम गोपाल वर्मा ऑनर किलिंग के एक मामले पर फिल्म ‘मर्डर’ बना रहे हैं। ये घटना साल 2018 की है जब एक बेटे पर गुस्से में परिवार हत्या का मामला दर्ज किया गया। मामला 2 साल पुराना है और इसी ऑनर किलिंग के मामले पर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म बनाने जा रहे है।

आखिरकार सुशांत पर खुलकर बोली संजना सांघी, बताया सेट पर कैसे रहते थे सुशांत

प्रणय के पिता बालास्वामी ने राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि प्रणय के पिता बालास्वामी ने अपनी याचिका में कहा कि इस मुद्दे पर फिल्म बनाना सही नहीं है क्योंकि इस पर मामला अभी विषय अदालत में लंबित है।

पुलिस के मुताबिक प्रणय के पिता ने यह भी दलील दी कि उनकी इजाजत के बगैर उनकी तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार तेलंगाना के मृयलगुडा में एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को कोर्ट का निर्देश शनिवार को प्राप्त हो गया है। पुलिस के अनुसार इस मामले में राम गोपाल वर्मा के साथ प्रस्तावित फिल्म के निर्माता के नाम का भी जिक्र है। बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म से जुड़े पोस्टर्स शेयर किए हैं मामले ने और तूल पकड़ना शुरू कर दिया है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वीडियो हो रहा है Viral, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया घायल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply