राम गोपाल वर्मा भी शामिल हुए बायोपिक रेस में, इस बड़े नेता की लाइफ पर बनाएंगे फिल्म, ये होगा नाम

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू के जन्मदिन के मौके पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के जीवन पर बायोपिक बनाने की घोषणा की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
राम गोपाल वर्मा भी शामिल हुए बायोपिक रेस में, इस बड़े नेता की लाइफ पर बनाएंगे फिल्म, ये होगा नाम
डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू के जन्मदिन के मौके पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के जीवन पर बायोपिक बनाने की घोषणा की है। राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी की एनटीआर’ लेकर आए हैं, तबसे चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साध रहे हैं। राम गोपाल वर्मा ने कुछ दिन पहले चंद्रबाबू नायडू की मोर्फ्ड फोटो को अपने फेसबुक पेज से शेयर किया था।

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अब घोषणा की है कि वह केसीआर के जीवन पर बायोपिक बनाएंगे और इसका टाइलट टाइगर केसीआर होगा। उनके मुताबिक, फिल्म में आंध्र प्रदेश के बड़े नेता केटीआर, स्वर्गीय वाईएस राजशेखर रेड्डी, वाईएस जगन, चंद्रबाबू नायडू, केसीआर की बेटी कविता, हरीश राव, लगादापति राजागोपाल, वी ए कुमार, रोशिआह, किरण कुमार रेड्डी और रामोजी राव और लोकेश भी होंगे।

यहां देखिए राम गोपाल वर्मा का ट्वीट

एन चंद्रबाबू नायडू पर कसा तंज

राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया है। इस पर टाइगर केसीआर का लिखा है। और इसके नीचे लिखा, ‘द अग्रेसिव गांधी’ है। उन्होंने ये भी कहा कि ये फिल्म आंध्र प्रदेश की कोई नकारात्मक छवि पेश नहीं करेगी। उन्होंने एन चंद्रबाबू नायडू पर भी कटाक्ष किया, यह कहकर कि यह फिल्म केवल कुछ ही लोगों के बारे में है, जिन्होंने अलगाव की परिस्थितियों को पैदा किया।

अग्रेसिव गांधी ने ली आंध्र प्रदेश से टक्कर

राम गोपाल वर्मान ने केसीआर की तुलना महात्मा गांधी से भी की है। उन्होंने लिखा कि महात्मा गांधी ने जिस शांतिपूर्ण तरह से ब्रिटिशों से लड़ें और भारत जीता, वैसे ही अग्रेसिव गांधी केसीआर ने आंध्र प्रदेश से लड़ाई की और तेलंगाना हासिल किया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply