राम चरण की पत्नी उपासना ने बच्चे ना करने पर दिया बयान, कहा पॉपुलेशन कंट्रोल की वजह से बच्चे नहीं चाहती हैं।

राम चरण की पत्नी उपासना ने सदगुरू से बातचीत की। जब सदगुरू ने उपासना से पूछा की उनकी जिंदगी में ट्रिपल आर का क्या मतलब है। उपासना ने कहा कि आरआरआर का उनकी जिंदगी में मतलब रिलेशनशिप, रिप्रोडक्शन और रोल इन लाइफ है। इस बातचीत के दौरान इस बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि वो आखिर बच्चे क्यों नहीं चाहती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
राम चरण की पत्नी उपासना ने बच्चे ना करने पर दिया बयान, कहा पॉपुलेशन कंट्रोल की वजह से बच्चे नहीं चाहती हैं।

राम चरण  (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी (Upasana Kamineni) टॉलीवुड  इंडसट्री के फेमस कपल में से करल मे से है। 10 साल पहले राम चरण और उपासना ने एक दूसरे से शादी की थी। शादी के इतने साल बाद भी  राम चरण और उपासना माता-पिता नहीं बन सके हैं। इस बात को लेकर उनसे हमेशा सवाल पूछा जाता है और दोनों ही इस सवाल का खुलकर जवाब भी देते हैं। वही इस बीच उपासना का बच्चे को लेकर एक बयान खूब वायरल हो रहा है।

Ram Charan with wife Upasana Kamineni
Ram Charan with wife Upasana Kamineni

बच्चे क्यों नहीं चाहती उपासना

दरअसल, राम चरण की पत्नी उपासना ने सदगुरू से बातचीत की। जब सदगुरू ने उपासना से पूछा की उनकी जिंदगी में ट्रिपल आर का क्या मतलब है। उपासना ने कहा कि आरआरआर का उनकी जिंदगी में मतलब रिलेशनशिप, रिप्रोडक्शन और रोल इन लाइफ है। इस बातचीत के दौरान इस बातचीत के दौरान राम चरण की पत्नी उपासना ने  ये भी बताया कि वो आखिर बच्चे क्यों नहीं चाहती हैं।

Upasana Kamineni

पॉपुलेशन नहीं बढाना चहाती है उपासना

सदगुरू के साथ हुई इस बातचीत में उपासना ने कहा कि- वह पॉपुलेशन कंट्रोल की वजह से बच्चे नहीं चाहती हैं। राम चरण की पत्नी की इस बात पर सदगुरू ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘लोग कार्बन फुटप्रिंट को लेकर परेशान हैं। लेकिन अगर इंसान के फुटप्रिंट घटने लगे तो फिर ग्लोबल वॉर्मिंग की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं हैं। तो एक ऐसी महिला को देखना अच्छा है जो रिप्रोड्यूस नहीं करना चाहती है।’ सदगुरू की इस बात पर उपासना ने खुश होते हुए कहा कि वो उन्हें जल्दी ही अपनी मां और अपनी सासू मां के साथ जरूर मिलवाएंगी।

https://www.instagram.com/p/Cfl6KOshD-n/

राम चरण ने भी बेबी प्लानिंग पर दिया ऐसा ही कुछ जवाब

इससे पहले जब राम चरण से बेबी प्लानिंग पर सवालो किया गाया था तो उन्होने भी ऐसे ही जवाब दिये थे। राम चरण ने एक दफा मीडिया से इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा था कि वो मेगा स्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। ऐसे में उनका दायित्व है कि वो फैंस को खुश कर सकें। अगर वो बेबी प्लानिंग कर अपना परिवार बढ़ाएंगे तो उनका ध्यान उनके लक्ष्य से हट जाएगा। उन्होंने बताया था कि सिनेमा उनका पहला प्यार है। जबकि उनकी पत्नी भी अपनी जिंदगी में कुछ जरूरी लक्ष्यों को पूरा करने में व्यस्त हैं। इसलिए वो फिलहाल परिवार नहीं बढ़ाना चाहते हैं।

Ram Charan with wife Upasana Kamineni
Ram Charan with wife Upasana Kamineni
Ram Charan with wife Upasana Kamineni
Ram Charan with wife Upasana Kamineni

राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात

बता दे की राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी और तब से वो अच्छे दोस्त थे। राम चरण और उपासना ने एक-दूसरे को तब डेट करना शुरू किया जब एक्टर की फिल्म ‘मगधीरा’ रिलीज हुई थी। दोनों के परिवार भी काफी पहले से एक-दूसरे को जानते थे। इसके बाद दोनों ने 14 जून 2012 में शादी रचाई। काम की बात करें चो राम चरण जल्द ही फिल्म ‘RC 15’ में दिखेंगे। वहीं उपासना अपोलो चैरिटी की वाइफ प्रेसिडेंट और बी पॉजिटिव मैगजीन की चीफ एडिटर हैं।

Ram Charan
Ram Charan

चियान विक्रम की स्थिति अब सही, डॉक्टर की रिपोर्ट आई सामने !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply